एनसीपी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पुलिस चौकी में लूटपाट की, पूर्व MLA समेत 14 पर केस दर्ज

एनसीपी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पुलिस चौकी में लूटपाट की, पूर्व MLA समेत 14 पर केस दर्ज

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

नासिक (महाराष्ट्र) :

सतना गांव में पुलिसकर्मियों के साथ तकरार के बाद कथित तौर पर पुलिस स्टेशन लूटने और तोड़फोड़ करने पर एनसीपी के पूर्व विधायक संजय चवान समेत पार्टी के 14 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया।

यह घटना कल रात हुई, जब पुलिस गश्ती दल ने एक होटल के कर्मचारियों को होटल बंद करने के लिए कहा, क्योंकि होटल जायज़ समय से ज्यादा देर तक खुला था। यह होटल सतना म्युनिसिपल कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष विजय वाघ का था।

देवला पुलिस स्टेशन के निरीक्षक सुनील तोनपे ने बताया, 'जब होटल को बंद करने के लिए कहा गया, जो वाघ ने पुलिस गश्ती दल के साथ तकरार की। इसके कुछ समय बाद चवान, वाघ और एनसीपी के कुछ कार्यकर्ता सतना पुलिस स्टेशन आए और पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में लूटपाट की, कंप्यूटरों और एक सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया।'

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठी चार्ज कर दिया। उन्होंने बताया कि इस लाठीचार्ज में वाघ और उनके कुछ समर्थक घायल हो गए, जिन्हें सतना ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सतना पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी पीटी पाटिल ने बताया कि चवान और बाघ समेत कुल 14 व्यक्तियों पर दंगा करने, हमला करने और जानबूझ कर चोट पहुंचाने समेत अनेक संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)