आर्यन खान केस में 'खुलासे' कर रहे नवाब मलिक का नोटबंदी को लेकर PM पर वार - "बताइए, किस चौराहे पर आना है"

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने नोटबंदी को लेकर PM मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

आर्यन खान केस में 'खुलासे' कर रहे नवाब मलिक का नोटबंदी को लेकर PM पर वार -

नवाब मलिक का नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी (Demonetisation) के 5 साल पूरे हो गए हैं ना तो काला धन वापस (Black Money) आया और ना भ्रष्टाचार कम हुआ. मलिक इन दिनों समीर वानखेड़े को लेकर दावे करने के लिए सुर्खियों में हैं.

एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट में कहा, "आज नोटबंदी को 5 साल पूरे हो गए... न कला धन वापस आया, न भ्रष्टाचार कम हुआ और न आतंकवाद बंद हुआ. मोदी जी ने 3 महीने मांगे थे, अब वह ही बता दें कि हमें किस चौराहे पर आना है."

क्रूज ड्रग्स केस और उसमें आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर नवाब मलिक रोज नए खुलासे कर रहे हैं. मलिक ने एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. उन्होंने रविवार को आरोप लगाया कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का फिरौती के लिए अपहरण किया गया था. 

मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर अपहरण की साजिश का हिस्सा होने का भी आरोप लगाया. साथ ही कहा कि इस साजिश को भाजपा नेता मोहित कंबोज ने रचा था.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com