शरद पवार और PM मोदी के बीच 50 मिनट तक चली बैठक, सियासी अटकलें तेज

प्रधानमंत्री कार्यालय ने दोनों नेताओं की मुलाकात की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "राज्यसभा सांसद शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है."

शरद पवार और PM मोदी के बीच 50 मिनट तक चली बैठक, सियासी अटकलें तेज

PMO ने ट्वीट कर कहा, "राज्यसभा सांसद शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है."

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बीच आज 50 मिनट तक बैठक हुई है. यह मीटिंग प्रधानमंत्री आवास पर हुई. बैठक के बाद सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने दोनों नेताओं की मुलाकात की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "राज्यसभा सांसद शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है." इस मुलाकात के बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

यह बैठक संसद के मानसून सत्र से दो दिन पहले और महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाले महाविकास अघाड़ी गठबंधन में तनाव की खबरों के बीच हो रही है, जिसमें शरद पवार की पार्टी भी शामिल है.

दिग्गज मराठा नेता शरद पवार ने हाल ही में उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि वह आगामी राष्ट्रपति पद के चुनाव में उम्मीदवार हैं. गांधी परिवार के साथ मीटिंग के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा था कि शरद पवार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं.


2024 के चुनाव में BJP के खिलाफ एक चेहरे पर आम सहमति मुश्किल काम : संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवार ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, "यह कहना गलत है कि मैं राष्ट्रपति चुनाव का उम्मीदवार हूं." 80 वर्षीय पवार, जिन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले विपक्ष की बड़ी दीवार खड़ी करने की पहल की थी, ने भी कहा कि 2024 के चुनावों के बारे में अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा, "राजनीतिक स्थितियां बदलती रहती हैं."