नक्सलियों का फरमान- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कोई गांव वाला न जाए...

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में 14 अप्रैल को आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

नक्सलियों का फरमान- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कोई गांव वाला न जाए...

नक्सलियों ने पोस्टर लगाकर पीएम मोदी का बहिष्कार करने की अपील की है.

खास बातें

  • नक्सली गांव-गांव में बैठकें लेकर लोगों को सभा में जाने से मना कर रहे
  • नक्सलियों ने बीजापुर-भोपालपट्टनम मार्ग पर पोस्टर चिपकाए
  • मोदी पर खनिज संपदा को कारोबारियों को सौंपने का आरोप लगाया
भोपाल:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में 14 अप्रैल को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कोई गांव वाला न जाए... यह फरमान जारी किया है माओवादियों ने. सूत्रों के अनुसार गांव-गांव में बैठकें लेकर नक्सली लोगों को सभा में जाने से मना कर रहे हैं.

खुफिया सूत्रों की मानें तो भैरमगढ़ के अंदरूनी क्षेत्रों के ग्रामीणों को नक्सलियों ने हिदायत दी है कि यदि राजनैतिक पार्टी के लोग गाड़ियों में लेने आते हैं तो उन्हें मार भगाओ. बीजापुर में बीजेपी ने एक लाख से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है.

 
bastar maoists poster modi visit

माओवादियों ने मोदी के आने के विरोध में बीजापुर-भोपालपट्टनम मार्ग पर पोस्टर दो दिन पहले लगाए थे. सबसे पहले नक्सलियों ने बीजापुर-भोपालपट्टनम सड़क पर महादेव घाट के पास बड़ी संख्या में पोस्टर फेंके. पर्चे में नक्सलियों ने प्रधानमंत्री मोदी पर बस्तर के विकास के नाम पर अमूल्य खनिज संपदा को कारोबारियों को सौंपने का आरोप लगाया है.

VIDEO : हमले में नौ जवान शहीद

पोस्टर-बैनर से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. नक्सली लगातार बैनर-पोस्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी के जांगला में होने वाले कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. प्रधानमंत्री 14 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बीजापुर आने वाले हैं जहां से वो आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com