नवाब मलिक ने शरद पवार से अमित शाह की मुलाकात का खंडन किया, भाजपा पर हमला बोला

उन्होंने कहा, “यह पूरी तरह से झूठी जानकारी है जो कुछ लोगों ने भ्रम पैदा करने के लिए जानबूझकर फैलाई है. भाजपा कुछ भ्रम पैदा करना चाहती है. ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है. पवार का शाह से मिलने का कोई कारण नहीं है.”

नवाब मलिक ने शरद पवार से अमित शाह की मुलाकात का खंडन किया, भाजपा पर हमला बोला

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा (NCP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक (National Spokesperson Nawab Malik) ने पार्टी प्रमुख शरद पवार (Party chief Sharad Pawar) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के बीच मुलाकात का रविवार को खंडन किया. मलिक ने आरोप लगाया कि इस तरह की बातें करके "भ्रम" पैदा करना भाजपा का तरीका है. उन्होंने कहा, “यह पूरी तरह से झूठी जानकारी है जो कुछ लोगों ने भ्रम पैदा करने के लिए जानबूझकर फैलाई है. भाजपा कुछ भ्रम पैदा करना चाहती है. ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है. पवार का शाह से मिलने का कोई कारण नहीं है.”

"हर बात को सार्वजनिक करना जरूरी नहीं": शरद पवार से मुलाकात पर बोले अमित शाह

राजनीतिक गलियारों में इस तरह की अटकलें हैं कि शाह शनिवार को अहमदाबाद में शीर्ष उद्योगपति के आवास पर पवार और प्रफुल्ल पटेल से मिले हैं. शाह ने रविवार को दिल्ली में प्रेस वार्ता में कथित मुलाकात के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि हर चीज़ को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है.

Video: अहमदाबाद में मिले शरद पवार और अमित शाह? NCP ने बताया अफवाह


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)