किसानों के आंदोलन का VIDEO शेयर कर केंद्र सरकार पर बरसे सिद्धू, कहा- राष्ट्रीय बहस होना चाहिए कि...

Navjot Singh Sidhu ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जनता के पैसे से टैक्स इकट्ठा करती है, लेकिन यह राजस्व या आय 0.1 प्रतिशत कारपोरेट इंडिया की मदद में इस्तेमाल की जाती है. एनपीए या इसे बट्टे खाते में डाल दिया जाता है.

किसानों के आंदोलन का VIDEO शेयर कर केंद्र सरकार पर बरसे सिद्धू, कहा- राष्ट्रीय बहस होना चाहिए कि...

Farmers Protest : नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, सरकार कारपोरेट घरानों की मदद कर रही

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर आक्रोशित किसानों और पुलिसकर्मियों के बीच टकराव की तस्वीरों के साथ ट्वीट कर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. किसानों के आंदोलन का VIDEO शेयर कर सिद्धू केंद्र सरकार पर बरसे . उन्होंने कहा- राष्ट्रीय बहस होना चाहिए कि सरकारी खजाने से पूंजीपतियों को मदद मिल रही है या आम आदमी को.


उल्लेखनीय है कि पंजाब के किसान कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. किसानों (Farmers Protest) ने हरियाणा होते हुए दिल्ली कूच का ऐलान किया था. पिछले दो दिनों किसानों और दिल्ली पुलिस के बीच दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर कई जगहों पर टकराव देखने को मिला है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी पंजाब में कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जनता के पैसे से टैक्स इकट्ठा करती है, लेकिन यह राजस्व या आय 0.1 प्रतिशत कारपोरेट इंडिया की मदद में इस्तेमाल की जाती है. एनपीए या इसे बट्टे खाते में डाल दिया जाता है. या फिर इस धन का इस्तेमाल आम आदमी को लाभ पहुंचाने वाली सामाजिक सुरक्षा योजनाओं में होना चाहिए. किसान, लघु व्यवसायी, मध्यम वर्गीय लोगों को सामाजिक सुरक्षा का लाभ दिया जाना चाहिए. उन्होंने इस पर राष्ट्रीय बहस कराने की वकालत भी की.