यूपी में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू को चंडीगढ़ से हिरासत में लिया गया

Lakhimpur Kheri violence: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में प्रदर्शन कर रहे पंजाब कांग्रेस के कद्दावर नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu)को चंडीगढ़ में हिरासत में ले लिया गया है.

चंडीगढ़ :

Lakhimpur Kheri violence: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में प्रदर्शन कर रहे पंजाब कांग्रेस के कद्दावर नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu)को चंडीगढ़ में हिरासत में ले लिया गया है.गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी. सोमवार को मौके पर जाने की कोशिश करने वाले सभी प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं को रोक दिया गया अथवा हिरासत में ले लिया गया.

पंजाब के राज्‍यपाल निवास के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से किए गए प्रदर्शन की सिद्धू ने अगुवाई की. उन्‍होंने और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों के विरोध में पोस्‍टर लहराए और नारेबाजी की. सिद्धू ने कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों पर कार चढ़ाने का आरोप झेल रहे केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी की भी मांग की. चंडीगढ़ पुलिस ने सिद्धू और अन्‍य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* कोरोना से मौत होने पर परिवार को 50 हजार का मुआवजा, केंद्र की योजना पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर
* यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा- किसानों का भेष धरकर आंदोलन करने वाले कामयाब नहीं होंगे
* यूपी में मंत्रियों के दौरे के दौरान हिंसा में मारे गए 8 लोगों में से 4 किसान: प्रमुख 10 बातें