भारत में मुसलमान पाकिस्तान के मुसलमानों से अधिक सुरक्षित: श्रीनगर में बोले BJP महासचिव

विनोद तावड़े ने कहा कि भाजपा के शासन में हर मुस्लिम सुरक्षित महसूस करता है और भारत में मुसलमानों की सुरक्षा के लिए और कदम उठाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि भारत में मुसलमान पाकिस्तान की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं.

भारत में मुसलमान पाकिस्तान के मुसलमानों से अधिक सुरक्षित: श्रीनगर में बोले BJP महासचिव

विनोद तावड़े ने कहा कि मुस्लिम भाजपा शासन में खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं.

श्रीनगर :

भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े (Vinod Tawde) ने मंगलवार को यहां कहा कि भारत में मुसलमान (Muslim) पाकिस्तान (Pakistan) से ज्यादा सुरक्षित हैं और वे भाजपा के शासन में खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं. बहरहाल, उन्होंने कहा कि देशभर में मुसलमानों की सुरक्षा के लिए ‘‘और कदम'' उठाए जाएंगे. कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर यहां आए तावड़े ने कश्मीर इकाई के भाजपा नेताओं के साथ बैठक की और मध्य कश्मीर के गांदेरबल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के 125 करोड़ लोगों के लिए काम कर रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और पूर्वोत्तर से लेकर गुजरात तक सभी राज्यों का विकास एक ही तर्ज पर हो और सभी लोगों को विकास और समृद्धि का समान अवसर मिल सके. 

मस्जिदों पर लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे की चेतावनी के बाद मनसे के मुस्लिम पदाधिकारी ने पार्टी छोड़ी

साथ ही तावड़े ने कहा “भाजपा कार्यकर्ता कभी आराम नहीं करता और पूरे साल आम जनता के लिए काम करता है. पीएम मोदी अकेले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने दीवाली मनाई और बाढ़ के दौरान घाटी का दौरा किया.” 

उन्होंने कहा, "भाजपा के शासन में हर मुस्लिम सुरक्षित महसूस करता है और भारत में मुसलमानों की सुरक्षा के लिए और कदम उठाए जाएंगे." उन्होंने कहा, भारत में मुसलमान पाकिस्तान की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं.

हरिद्वार हेट स्पीच के आरोपी यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक और भड़काऊ भाषण, VIDEO से खुलासा

पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए तावड़े ने कहा कि एक वक्‍त पर कश्मीर भ्रष्टाचार, अराजकता, अवैध भूमि सौदों और नौकरी देने में अनियमितताओं के लिए जाना जाता था. भाजपा नेता ने कहा कि वह वक्‍त अब दूर नहीं है जब कश्‍मीर के हर घर में कमल खिलेगा और भाजपा अकेली ऐसी पार्टी होगी, जिस पर लोग भरोसा करेंगे.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"BJP मुसलमानों की सच्‍ची हितैषी": NDTV से बोले योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री