मुंबईः विरार में पति की बीमारी से मौत, पत्नी ने भी पंखे से लटककर दे दी जान

25 साल के नरेंद्र सिंह परमार की बीमारी के बाद मौत से उनकी पत्नी को गहरा सदमा लगा था. जिसके बाद 24 साल की संतोष परमार ने भी घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

मुंबईः विरार में पति की बीमारी से मौत, पत्नी ने भी पंखे से लटककर दे दी जान

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) से सटे विरार (Virar) में दर्दनाक वाकया सामने आया है. जहां पर पति की मौत के बाद पत्नी ने भी अपनी जान दे दी. पड़ोसियों के मुताबिक, पति की बीमारी के कारण मौत हो गई थी, जिसकी पीड़ा पत्नी सह नहीं सकी और उसने भी पंखे के फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना की आसपास के इलाके में काफी चर्चा है. यह दर्दनाक वाकया विरार पूर्व के मनवेल पाड़ा में मौजूद दादू अपार्टमेंट का है. 

पड़ोसियों के मुताबिक, 25 साल के नरेंद्र सिंह परमार की बीमारी के बाद मौत से उनकी पत्नी को गहरा सदमा लगा था. जिसके बाद 24 साल की संतोष परमार ने भी घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

नारायण राणे कई छेद वाले गुब्‍बारे की तरह, बीजेपी कितनी भी हवा भरने की कोशिश करे लेकिन वह... : शिवसेना

परमार की एक पड़ोसी ने बताया कि नरेंद्र परमार का पेट साफ नही हो रहा था. इस वजह से उन्होंने पेट में गैस भरने की शिकायत की थी. साथ ही पेट में दर्द होने की भी बात कही थी. उन्हें जब आराम नहीं मिला तो नरेंद्र परमार ने डाॅक्टर को दिखाया.

डाॅक्टर को दिखाने के बाद परमार रात को घर लौटे. हालांकि इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया और उन्हें आराम नहीं मिला. रात में ही उनकी मौत हो गई, जिसके बाद उनकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद विरार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. 

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :

1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)