मुंबई: पॉर्न फिल्‍म शूटिंग रैकेट मामले में एक और अरेस्‍ट, एक पूर्व एक्‍ट्रेस का पति है आरोपी

प्रॉपर्टी सेल ने पिछले दिनों मालाड के मढ़ में बने ग्रीन पार्क बंगले में छापा मारकर पांच लोगों को अरेस्‍ट किया था. पुलिस (Mumbai Police) ने जब छापा मारा तो वहां पॉर्न फ़िल्म की शूटिंग चल रही थी.

मुंबई: पॉर्न फिल्‍म शूटिंग रैकेट मामले में एक और अरेस्‍ट, एक पूर्व एक्‍ट्रेस का पति है आरोपी

गिरफ्तार आरोपी, मामले में पहले से गिरफ्तार एक स्‍माल टाइम एक्‍ट्रेस का पति है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मुंंबई:

मुंबई पॉर्न फ़िल्म शूटिंग रैकेट (Porn film shooting racket) मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शान धनाजी है और यह मामले में पहले से गिरफ्तार प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और स्माल टाइम एक्ट्रेस यास्मीन खान उर्फ रोआ खान का पति है. शान एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर है.शान की गिरफ्तारी को मिलाकर मामले में अब तक कुल 8 गिरफ्तारी हो चुकी है. सोमवार को गिरफ्तार किए गए उमेश कामत का सबंध बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म अभिनेत्री के पति से है.प्रॉपर्टी सेल ने पिछले दिनों मालाड के मढ़ में बने ग्रीन पार्क बंगले में छापा मारकर पांच लोगों को अरेस्‍ट किया था. पुलिस (Mumbai Police) ने जब छापा मारा तो वहां पॉर्न फ़िल्म की शूटिंग चल रही थी. गिरोह पर शॉर्ट फ़िल्म में काम देने के नाम पर अभिनय करने की चाहत रखने वालों को बरगलाने का भी आरोप है.


पॉर्न फिल्‍म बनाने वाली प्रोडक्‍शन कंपनी का पर्दाफाश, शॉर्ट फिल्‍म का अग्रीमेंट कराती और शूटिंग के दौरान..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मामले में एक अभिनेत्री भी गिरफ्तार की गई है जिसने पॉर्न फिल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस बना रखा है.विदेशों के सर्वर के जरिये पॉर्न फिल्में App और OTT प्लेटफॉर्म पर अपलोड की जाती थी. सोमवार को गिरफ्तार उमेश कामत प्रोडक्शन हाउस और विदेशी सरवर के बीच कॉर्डिनेशन का काम करता था.मुंबई (Mumbai) में शूट पॉर्न फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसके लिए उमेश मिडिलमैन का काम करता था. पुलिस के मुताबिक पॉर्न मूवी शूट होने के बाद पहले से गिरफ्तार अभिनेत्री उसे वी ट्रांसफर पर अपलोड करवाती और फिर उस लिंक को विदेश में बैठे अपलोडर और उमेश को भेजती.
पुलिस के मुताबिक, पॉर्न फ़िल्म शूट रैकेट में बॉलीवुड से जुड़े कुछ बड़े नाम सामने आ सकते हैं.