मुंबई का डॉन कुमार पिल्लई सिंगापुर में हुआ गिरफ्तार? एक दशक से था फरार

मुंबई का डॉन कुमार पिल्लई सिंगापुर में हुआ गिरफ्तार? एक दशक से था फरार

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

मुंबई का एक और फरार डॉन विदेश में पकड़ लिया गया है। सिंगापुर में पकड़े गए इस डॉन का नाम है कुमार पिल्लई। बता दें कि इंजीनियरिंग डिग्री धारी ये डॉन अपने तस्कर पिता की हत्या का बदला लेने के लिए डॉन बना।

दिल्ली में सीबीआई प्रवक्ता ने हालांकि अभी तक कुमार पिल्लई की गिरफ्तारी पर अनभिज्ञता व्यक्त की है, लेकिन मुंबई पुलिस सूत्रों की माने तो सिंगापुर पुलिस ने लुक आउट नोटिस के आधार पर कुछ दिन पहले ही कुमार पिल्लई को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि कुमार के तस्कर पिता कृष्णा की दाऊद से रंजिश हो गई थी। तब दाऊद ने सुपारी देकर कृष्णा की हत्या करवा दी। उसी के बाद अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए कुमार पिल्ले भी अंडरवर्ल्ड की काली दुनिया में कूद गया।

उस समय के खतरनाक गुंडे अमर नाईक के साथ मिलकर वो भी अपराध को अंजाम देने लगा। अमर नाईक के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद कुमार पिल्लई अमर नाईक के भाई अश्विन नाईक के साथ जुड़ गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ साल बाद कुमार नेपाल भाग गया और फिर वहां से सिंगापुर। वहां वो लोगों की नजर में एक व्यापारी था, लेकिन परदे के पीछे नशे के कारोबार और हथियार तस्करी से जुड़ा था। श्रीलंका के लिट्टे से भी उसके संपर्क बताए जाते हैं।