मुंबई : कोलाबा से कोरोना पॉजिटिव विदेशी नागरिक फरार, गेस्ट हाउस में रह रहे थे 59 विदेशी

पता चला है कि कोलाबा के आगा बेग गेस्ट हाउस में 59 विदेशी रह रहे थे.  फरार विदेशी नागरिक भी उन्हीं में से एक है.

मुंबई : कोलाबा से कोरोना पॉजिटिव विदेशी नागरिक फरार, गेस्ट हाउस में रह रहे थे 59 विदेशी

बीएमसी ने होटल में ठहरे विदेशी नागरिकों को किया क्वारंटाइन

मुंबई:

कोरोना वायरस (Coronavirus) से सर्वाधिक प्रभावित शहर मुंबई में COVID-19 पॉजिटिव विदेशी नागरिक के फरार होने का मामला सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, फरार विदेशी नागरिक सूडान का रहने वाला बताया जा रहा है. कोलाबा से कोरोना पॉजिटिव विदेशी नागरिक फरार होने के बाद उसकी तलाश की जा रही है. कोलाबा पुलिस ने विदेशी नागरिक और लॉज मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पता चला है कि कोलाबा के आगा बेग गेस्ट हाउस में 59 विदेशी रह रहे थे.  फरार विदेशी नागरिक भी उन्हीं में से एक है. इस घटना के सामने आने के बाद अब बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने बाकी सभी विदेशी नागरिकों को क्वारंटाइन कर दिया है. सूत्रों के अनुसार, सभी विदेशी सूडान के नागरिक हैं. 

 देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अब तक वायरस के कुल 1.10 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, इनमें से 21,800 से ज्यादा केस एक्टिव हैं. बता दें कि मुंबई (Mumbai Coronavirus) में सोमवार को पिछले 100 दिनों में सबसे कम केस रिकॉर्ड किए गए हैं. सोमवार को मुंबई में 100 दिनों बाद संक्रमित मरीजों की संख्या इतनी कम आई है. वहीं, एक दिन के भीतर राज्य में अब तक की सबसे ज्यादा- लगभग 9,000- सैंपल टेस्टिंग भी हुई है. 27 जुलाई को मुंबई में 8,776 टेस्ट हुए हैं, जिनमें से लगभग 700 केस पॉजिटिव निकले हैं. 

कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3.83 लाख के पार पहुंच गई है जबकि इस वायरस से अब राज्य में 13883 लोगों की जान जा चुकी है.

वीडियो: कोरनावायरस: मुंबई में 100 दिनों में आज सबसे कम मामले सामने आए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com