विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2021

Mumbai News: भारी बारिश से कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, कई रेल लाइनें ठप, देखें-Video

Mumbai Rain Updates: कल शनिवार की पूरी रात होती रही तेज बारिश के चलते जगह-जगह जलमाव की समस्या बनी हुई है. पटरियों पर पानी भरे होने के बाद लोक ट्रेन सेवा भी ठप पड़ गई है. मौसम विभाग ने मुंबई में 24 घंटों में फिर तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है.

Read Time: 2 mins
Mumbai News: भारी बारिश से कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, कई रेल लाइनें ठप, देखें-Video
Mumbai Rain: कल शनिवार पूरी रात हुई तेज बारिश के चलते निचले इलाकों में भरा पानी.
मुंबई:

मुंबई में लगातार बारिश ने आम-जनजीवन को खासा प्रभावित किया है. मुंबई के निचले इलाकों में रहने वाले लोग जलजमाव की भारी समस्या से जूझ रहे हैं. मायानगरी में कल शनिवार की पूरी रात तेज बारिश होती रही. जिसके चलते कई निचले इलाको में पानी भर गया है. मध्य रेलवे की लोकल  ट्रेन सेवा, ट्रैक पर पानी भरे होने के कारण आज स्थगित कर दी गई है. Cstm से वाशी हार्बर औऱ Cstm से ठाणे मध्य रेलवे दोनों लाइनें बंद करनी पड़ी है. दादर हिंदमाता, सायन, किंग सर्कल, चुना भट्टी, कुर्ला, चेंबूर, अंधेरी, मालाड के सभी निचले इलाकों में पानी भर गया है.

राहत की बात है कि देर रात तक होती रही बारिश दिन निकलते ही रुक गई. लेकिन सुबह 6 बजकर 5 मिनट पर 3.05 मीटर की हाई टाइड के अनुमानों के चलते बारिश बंद होने के बाद भी पानी निकासी के दरवाजे बंद रखने पड़े हैं. हाई टाइड खत्म होने के बाद ही पानी की निकासी के लिए दरवाजे खोले जाएंगे.

मुंबई को बारिश से अभी राहत नहीं मिलने वाली है. मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मुंबई में रात में ही कांजुरमार्ग में 227 एमएम बारिश हुई तो दूसरे कई इलाकों के 150 से 180 एमएम बारिश दर्ज की गई.

पिछले 24 घंटे में कहां कितनी हुई बारिश.. ?

राम मंदिर: 260.7 MM
मीरा रोड: 236.5 MM
महालक्ष्मी: 205.5 MM
भयंदर: 213.5 MM
जुहू हवाई अड्डा: 193.5 MM
कोलाबा: 196.8 MM

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;