विज्ञापन
This Article is From Oct 10, 2021

MP News: देवास में डिप्टी कलेक्टर के घर चिट्ठी छोड़ गए चोर, लिखा - घर में पैसा नहीं रखते तो...

MP News: मध्यप्रदेश में देवास (Dewas) के सिविल लाइन इलाके में डिप्टी कलेक्टर (Dewas Deputy Collector) त्रिलोचन गौड़ (Trilochan Goud) के शासकीय मकान का ताला तोड़कर ना सिर्फ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है बल्कि बदमाश जाते-जाते डिप्टी कलेक्टर के नाम चिट्ठी भी लिख कर गए.

त्रिलोचन गौड़ पिछले 15-20 दिनों से अपने घर नहीं आए थे, और घर पर ताला लगा था

देवास:

MP News: मध्यप्रदेश में देवास (Dewas) के सिविल लाइन इलाके में डिप्टी कलेक्टर (Dewas Deputy Collector) त्रिलोचन गौड़ (Trilochan Goud) के शासकीय मकान का ताला तोड़कर ना सिर्फ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है बल्कि बदमाश जाते-जाते डिप्टी कलेक्टर के नाम चिट्ठी भी लिख कर गए कि घर में पैसा नहीं रखते तो ताला क्यों लगाते हो कलेक्टर. डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ का मकान ऐसी जगह स्थित है जिसके एक बाजू में सांसद का बंगला, वहीं दूसरी बाजू में देवास एसडीएम प्रदीप सोनी का बंगला है. इनके मकान से महज 100 मीटर की दूरी पर एसपी का बंगला भी स्थित है.

ऐसे इलाके में हुई इस वारदात ने सभी को चौंका दिया. वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश प्रोफेशनल नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह घर से नकदी और चांदी के जेवरात को छोड़कर अन्य कोई सामान नहीं ले गए. हालांकि त्रिलोचन गौड़ पिछले 15-20 दिनों से अपने घर नहीं आए थे, और घर पर ताला लगा था. आपको बता दें त्रिलोचन गौड़ वर्तमान में खातेगांव एसडीएम है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com