बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, लिखा- बहुत दर्द में हूं

Akshay Kumar Mother Death news: अक्षय कुमार मां की तबीयत खराब होने के बाद यूके में चल रही शूटिंग से अचानक मुंबई लौट आए थे. उन्होंने इससे पहले भी ट्वीट करके मां की तबीयत खराब होने की बात अपने फैंस से शेयर की थी.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, लिखा- बहुत दर्द में हूं

अक्षय कुमार की मां का मुंबई में निधन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का मुंबई में निधन हो गया है.  इसकी जानकारी खुद अक्षय ने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि वह मेरी सबकुछ थी. आज मैं बहुत दर्द में हूं. ये दर्द असहनीय है. आज सुबह उनका निधन हो गया. वह इस दुनिया को छोड़कर अब दूसरी दुनिया में पापा से फिर मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं. ओम शांति. बता दें कि अक्षय कुमार मां की तबीयत खराब होने की वजह से कुछ दिन पहले ही लंदन से शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई लौट आए थे. वह आईसीयू में भर्ती थीं. अक्षय ने परिवार में चल रहे इस मुश्किल वक्त को लेकर भी बात की थी. उन्होंने लिखा था कि उनके परिवार को दुआओं की जरूरत है.

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था कि शब्दों से ज्यादा मैं आपके प्यार और दुआओं से जुड़ाव महसूस कर रहा हूं. मेरी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए आपका शुक्रिया. मेरे और परिवार के लिए ये मुश्किल घड़ी है. हर घंटा मुश्किल से निकल रहा. आप सभी दुआ का मायने है. मदद के लिए थैंक्स. दें कि अक्षय कुमार ने जब ये पोस्ट किया उस समय मां की हालत गंभीर थी और वह मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिपोर्ट्स के मुताबिक- अक्षय की मां को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं अक्षय कुछ दिनों से लंदन में अपनी आने वाली फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे.  जैसे ही मां की तबीयत की जानकारी मिली वह मुंबई लौट आए. अक्षय के पिता की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है.