अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत नाजुक, शूटिंग छोड़ लंदन से मुंबई पहुंचे एक्टर   

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे इस समय आईसीयू में भर्ती हैं.

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत नाजुक, शूटिंग छोड़ लंदन से मुंबई पहुंचे एक्टर   

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की तबीयत नाजुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे इस समय आईसीयू में भर्ती हैं. यह खबर सुनने के बाद अभिनेता लंदन से वापस मुंबई लौट आए हैं. अक्षय कुमार रंजीत तिवारी की फिल्म ‘सिंड्रेला' की शूटिंग के लिए लंदन में मौजूद थे, लेकिन मां की खराब तबीयत के बारे में जानकारी लगते ही वे सब कुछ छोड़ मुंबई वापस आ गए हैं. हालांकि एक्टर फिल्ममेकर्स से यह कहकर आए हैं कि फिल्म के उन सींस की शूटिंग जारी रखी जाए, जिनमें उनकी जरूरत नहीं है.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. हालांकि उनकी बीमारी को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. बीते कुछ दिनों से उनकी खराब तबीयत को लेकर खबरें आ रही थीं. अक्षय कुमार अपनी मां अरुणा भाटिया के बेहद करीब हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं. वे अक्सर इंटरव्यूज में अपनी मां के बारे में बात करते हुए देखे जाते हैं. बीते साल बेल बॉटम की शूटिंग के लिए जब अक्षय लंदन में थे, तब भी उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने अपनी मां के साथ समय बिताने की बात कही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


‘सिंड्रेला' अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म है, जिस वजह से एक्टर लंदन में थे. हाल ही में सोशल मीडिया पर लंदन की सड़कों पर शूटिंग करते हुए अभिनेता की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इस फिल्म में रकुलप्रीत सिंह उनकी हीरोइन होंगी. इसके अलावा अक्षय अतरंगी रे, रक्षा, बंधन, राम सेतु और पृथ्वीराज चौहान जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.