अक्षय कुमार की मां के निधन पर अजय देवगन ने जताया दुख, ट्वीट में लिखा- 'प्रिय अक्की...'

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया.अजय देवगन सहित इन सितारों ने अपना दुख जताया है.

अक्षय कुमार की मां के निधन पर अजय देवगन ने जताया दुख, ट्वीट में लिखा- 'प्रिय अक्की...'

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. अरुणा भाटिया लंबे समय से बीमार थीं और हाल ही में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अक्षय कुमार की मां के निधन से बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर है. सितारे अक्षय कुमार के साथ दर्द साझा कर रहे हैं. अजय देवगन ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: "प्रिय अक्की, आपकी मां के निधन पर हार्दिक संवेदना. अरुणा जी की आत्मा को शांति मिले. आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना. ओम शांति."

अजय देवगन ने इस तरह अक्षय कुमार की मां के निधन पर ट्वीट किया है और दुख जताया है. इसके अलावा विंदू दारा सिंह ने भी अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "आपकी मजबूत मां के लिए प्रार्थना है बड़े भाई. वह हमेशा स्वर्ग से हमें आशीर्वाद देंगी." इसके अलाना कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा फैन्स भी इस खबर पर दुखी हैं और अक्षय के प्रति संवेदनाएं जता रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार ने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए लिखा है: "वह मेरी सबकुछ थीं. और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. और दूसरी दुनिया में मेरे पिता संग फिर मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति." अक्षय कुमार के इस इमोशनल ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.