जब दिल्ली मेट्रो के अंदर घुसा बंदर, यात्रियों के पास बैठ कर लिया सफर का मजा, वीडियो वायरल

मेट्रो के अंदर किसी भी यात्रियों को बंदर ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.

जब दिल्ली मेट्रो के अंदर घुसा बंदर, यात्रियों के पास बैठ कर लिया सफर का मजा, वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रों में सफर करता बंदर.

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जाहिर है कि दिल्ली-एनसीआर की लाइफलाइन यानी मेट्रो में भी लोगों ने सफर करना शुरू कर दिया है. इसी बीच मेट्रो के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब  मेट्रो के अंदर एक बंदर घुस जाता है और वो यात्रियों के साथ सफर भी करता है. बता दें कि यह घटना शनिवार यानी 19 जून की है. करीब 4 बजकर 45 मिनट पर इसे ब्लू लाइन पर यमुना बैंक स्टेशन से आईपी स्टेशन के बीच देखा गया. यह बंदर तब तक सफर करता रहा जब तक  डीएमआरसी अधिकारियों तक ये बात नहीं पहुंची थी. 

बंदर ने चखा अदरक का स्वाद, मुंह में डालते ही बनाने लगा ऐसा चेहरा, देखें मजेदार Video

हांलाकि, अच्छी बात यह रही कि मेट्रो के अंदर किसी भी यात्रियों को बंदर ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. वीडियो के अंदर देख सकते हैं कि कैसे बंदर पहले इधर-उधर टहलता है फिर यात्री के पास बैठकर कुछ दूर तक सफर करता है. 

उधर, कोरोना की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए इन दिनों मेट्रो में भीड़ नहीं होती, जिसकी वजह से सीट मिलना इतना मुश्किल नहीं होता. लेकिन, इससे पहले तो लोगों को मेट्रो में सीट पाने के लिए काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है या फिर घंटों खड़े रहकर सफर करना पड़ता है. ऐसे में कुछ लोग होते हैं, भीड़ से भरी मेट्रो में भी अपने बैठने के लिए जुगाड़ से जगह बना लेते हैं.

दिल्ली एयरपोर्ट पर बंदर ने की जमकर पार्टी, ऐसे Food Samples का लिया मज़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स जिसे बैठने के लिए सीट नहीं मिली तो उसे कुछ ऐसी हरकत की, जिससे उसके लिए सभी लोग अपनी सीट छोड़कर उठ गए. वीडियो आप खुद देखिए कि एक शख्स मेट्रो के अंदर बीच में खड़ा है और अचानक लोग उसे देखते हैं कि वो तेजी से हिल रहा है, लोग उसे देखकर घबरा जाते हैं और वहां बैठे सभी लोग अपनी सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं. सीट खाली होते ही वो शख्स तुरंत बैठ जाता है और बैठने के बाद भी वो कुछ देर हिलता है.

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: छतरपुर में हीरा खदान के लिए जंगल काटने के विरोध में जनता लामबंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com