कर्नाटक : CM बसवराज बोम्मई के सामने ही उलझ गए मंत्री अश्वत नारायण और कांग्रेस सांसद DK सुरेश

कर्नाटक के रामनगर में सोमवार को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था, जिले के विकास से जुडी कई योजनाओं के उद्घाटन के लिए CM बसवराज बोम्मई रामनगर पहुंचे थे. तभी कार्यक्रम में एक अप्रिय घटना हो गई.

कर्नाटक : CM बसवराज बोम्मई के सामने ही उलझ गए मंत्री अश्वत नारायण और कांग्रेस सांसद DK सुरेश

पुलिस ने दोनों नेताओं को एक दूसरे से अलग किया.

बेंगलुरु:

कर्नाटक के रामनगर में सोमवार को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था, जिले के विकास से जुडी कई योजनाओं के उद्घाटन के लिए CM बसवराज बोम्मई रामनगर पहुंचे थे. तभी कार्यक्रम में एक अप्रिय घटना हो गई. दरअसल कांग्रेस नेता DK सुरेश को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था. वे बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं और रामनगर बेंगलुरु ग्रामीण ससंदीय क्षेत्र में आता है. इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मंत्री अश्वत नारायण ने रामनगर जिले के विकास को लेकर कांग्रेस और JDS नेताओं पर तंज कसना शुरू कर दिया. जिससे डीके सुरेश उनसे खफा हो गए. दरअसल अश्वत नारायण ने कहा कि BJP के नेता असली मर्द की तरह काम करते हैं, जो ठान लेते हैं उसे कर दिखाते हैं बाकी दलों के नेताओं की तरह जनता को गुमराह नहीं करते.

उनके इस बयान के बाद मंच पर बैठी रामनगर की MLA और JDS नेता अनिता कुमारस्वामी ने JDS की ओर से रामनगर जिले के लिए किए गए कामों को गिनाया और कहा कि अश्वत नारायण सरकारी कार्यक्रम में राजनीति करने से बचें, लेकिन मंत्री अश्वत ने अपना भाषण जारी रखा और कांग्रेस और JDS पर आरोप लगाते रहे, जिससे मंच पर बैठे कांग्रेस के MP DK सुरेश भड़क गए और दोनों एक दूसरे से उलझ गए.

कर्नाटक के सीएम ने नाईट कर्फ्यू, न्यू ईयर कार्यक्रमों के प्रतिबंध पर पुनर्विचार करने से किया इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने दोनों नेताओं को एक दूसरे से अलग किया. एक बार फिर अश्वत नारायण बात करने लगे तो मंच पर मौजूद कांग्रेस के MLC रवि ने उनका माइक छीन लिया. ये सब हंगामा CM की मौजूदगी में होता रहा. मंत्री के बर्ताव से नाराज कांग्रेस सांसद DK सुरेश CM के सामने ही मंच पर धरने पर बैठ गए.