विज्ञापन
This Article is From Jun 29, 2021

हिमाचल प्रदेश में मिनी बस गहरी खाई में गिरी,10 बारातियों की मौत

Himachal Road Accident : पौंटा साहिब और शिल्लई उपमंडल की सीमा पर यह हादसा इतना दर्दनाक था कि घटनास्थल पर ही 9 बारातियों की मौत हो गई. जबकि एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया.

हिमाचल प्रदेश में मिनी बस गहरी खाई में गिरी,10 बारातियों की मौत
Himachal Road Accident : PM मोदी ने घटना पर जताया दुख (प्रतीकात्मक)
शिमला:

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में सोमवार को बारातियों को लेकर जा रही एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए. शिल्लई उपमंडल के एसडीएम सुरेश सिंघा ने बताया कि बारातियों को लेकर जा रही मिनी बस पाशोंग के पास गहरी खाई में गिर गई. यह जगह पौंटा साहिब और शिल्लई उपमंडल की सीमा (Paonta Sahib and Shillai Sub-Division) पर है.हादसा इतना दर्दनाक था कि घटनास्थल पर ही 9 बारातियों की मौत हो गई. जबकि एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया. वाहन में कुल 12 लोग थे.

पौंटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने कहा कि वह इलाके से होकर गुजर रहे थे तभी एंबुलेंस देखकर उन्हें घटना का पता चला. घायलों को बेहतर उपचार के लिए वह पौंटा साहिब अस्पताल पहुंचे. इसके लिए अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरों को बुलाया गया. पौंटा साहिब अस्पताल लाये जाने के दौरान दो घायलों में से एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. एक घायल का शिल्लई अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पौंटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर भी घटनास्थल पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इस घटना पर दुख जताया है.हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है.

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति मिलने की प्रार्थना की है.ठाकुर ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को हरसंभव मदद और इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com