यह ख़बर 24 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मेरठ की ‘मर्दानी’ ने कहा, इंसाफ नहीं मिला तो आत्महत्या करूंगी

मेरठ:

‘मर्दानी’ के नाम से चर्चित हुई मेरठ की ममता यादव ने आज न्याय नहीं मिलने की सूरत में आत्महत्या करने की चेतावनी दी। मेरठ पुलिस की कार्रवाई से नाराज ममता ने आज कहा कि शासन और प्रशासन को यह सोच कर संतुष्ट नहीं हो जाना चाहिए कि एक लाख रुपये का चेक प्राप्त करने के बाद मैं घर बैठ जाऊंगी।

उसने कहा कि मुझे इनाम राशि नहीं न्याय चाहिए और अगर एक सप्ताह के अंदर न्याय नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। ममता यादव ने कहा कि घटना को एक सप्ताह का समय होने को है, लेकिन पुलिस ने अभी तक घटना में शामिल एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ममता के अनुसार उन्होंने 22 अगस्त को घटना के संबंध में सिविल लाइंस पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन अभी तक उसकी रिसीव तक मुझको नहीं दी गई है।

घटना को लेकर ममता ही नहीं उनके परिवार के सभी सदस्य डरे हुए हैं। ममता के भाई जीवन यादव ने कहा कि घटना को छह दिन बीत चुके हैं, लेकिन एक अभियुक्त को छोड़ कर शेष सभी अभियुक्त फरार हैं, क्योंकि उन पर सपा नेताओं का हाथ है।

गौरतलब है कि शहर के सिविल लाइंस थाने के कचहरी पुल के पास मंगलवार को सेंट्रो कार सवार सलाहपुर निवासी गगन ने शताब्दी नगर निवासी ममता यादव से छेड़छाड़ करते हुए उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। घटना के समय ममता यादव अपने पति के साथ बाइक पर बैठ कर कहीं जा रही थी। घटना के समय गगन के साथ उसका दोस्त विशाल भी था। ममता ने कार सवार दोनों युवकों से लोहा लिया तो विशाल ने अपने भाई अंकित को भी बुला लिया। लेकिन फिर भी ममता ने हार नहीं मानी और तीनों को भागने पर मजबूर कर दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामला मीडिया में आया तो पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन गगन और विशाल को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।