पैलेट गन से घायल युवक का शव मिलने के बाद श्रीनगर में तनाव, हरवन इलाके में कर्फ्यू

पैलेट गन से घायल युवक का शव मिलने के बाद श्रीनगर में तनाव, हरवन इलाके में कर्फ्यू

श्रीनगर के हरवन इलाके में कर्फ्यू जारी है.

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में पैलेट-गन से घायल युवक का शव बरामद होने के बाद अशांत कश्मीर में मरने वालों की संख्या 81 पहुंच गई। शव मिलने के बाद से श्रीनगर में तनाव है और हरवन इलाके में कर्फ्यू जारी कर दिया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात श्रीनगर के हरवन निवासी किशोर मोमिन अल्ताफ गनई का शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गनई के शव पर पेलेट गन की गोलियों के निशान पाए गए हैं। उन्होंने कहा, "श्रीनगर के हरवन इलाके में आज सुबह से कर्फ्यू लगाया गया है."

हरवन में सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच कल हुई झड़प में यह किशोर घायल हो गया था। उन्होंने बताया कि झड़प के तुरंत बाद से ही यह किशोर लापता था। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को घाटी के विभिन्न इलाकों में सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच हुई झड़प में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

शनिवार सुबह युवक की अंतिम यात्रा में शामिल होने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. वे सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंक रहे थे. उन्हें रोकने के लिए सुरक्षा बलों को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. शहर के दूसरे इलाकों के लोगों को इस इलाके में आने से रोकने के लिए सुरक्षाबलों ने वहां कर्फ्यू लगा दिया है और वहां के सभी एंट्री पॉइन्ट्स को बंद कर दिया है. श्रीनगर के अन्य इलाकों में भी बंद जारी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com