विकास दुबे ढेर: 'आज ही के दिन हुआ मेरा भाई शहीद, आज ही अपराधी मारा गया' शहीद राहुल की बहन ने कहा...

Vikas Dubey Encounter: शहीद राहुल की बहन नंदिनी ने कहा कि आज हमारे भाई का शांति हवन है. आज के दिन ही  हमारा भाई शहीद हुआ था आज के ही दिन वह भी मारा गया है.

विकास दुबे ढेर: 'आज ही के दिन हुआ मेरा भाई शहीद, आज ही अपराधी मारा गया' शहीद राहुल की बहन ने कहा...

शहीद पुलिसकर्मी राहुल की बहन नंदिनी

नई दिल्ली:

Vikas Dubey Encounter: कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) की मौत से उन लोगों को शांति मिली है जो कहीं न कहीं इस दुर्दांत अपराधी के शिकार हुए थे. कानपुर (Kanpur) में विकास दुबे और उसकी गैंग द्वारा जिन पुलिस कर्मियों की हत्या की गई थी उनमें औरेया निवासी राहुल भी शामिल थे. शहीद राहुल की बहन नंदिनी ने कहा कि आज हमारे भाई का शांति हवन है. आज के दिन ही  हमारा भाई शहीद हुआ था आज के ही दिन वह भी मारा गया है. इससे हमारे भाई की आत्मा को शांति मिलेगी और जो उसके संगी साथी हो पकड़े जाएं उनकी जांच होनी चाहिए उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. वहीं राहुल के पिता का कहना है कि जो भी हुआ अच्छा हुआ. हमें सरकार और पुलिस पर पूरा भरोसा था. यह होना ही था. काम मे थोड़ा समय लगता है.

वहीं कानपुर मुठभेड़ (Vikas Dubey Encounter) मे घायल हुए बुलंदशहर के डिबाई निवासी सिपाही अजय कश्यप ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि अपराधी का अंत समाज के हित में होता है. इसके अलावा शहीद जितेंद्र पाल के पिता ने कहा कि विकास दुबे के मारे जाने की खबर सुनने के बाद हमें संतुष्टि मिली. उन्होंने कहा कि इसके लिए योगी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस, दोनों प्रशंसा के पात्र हैं. दोनों के प्रयास की वजह से ऐसा संभव हो पाया. दुर्दांत अपराधी के मारे जाने की खबर सुनने के बाद पूरे परिवार को संतुष्टि मिली है. जितेंद्र के पिता ने कहा विकास दुबे की मौत के साथ हमारे बेटे की शहादत सिद्ध हो गई. उसके शहीद होने पर गर्व है. अब मैं कह सकता हूं कि मुझे अपने बेटे के शहीद होने पर गर्व है, उसकी शहादत बेकार नहीं गई.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: एनकाउंटर में विकास दुबे ढेर, उज्जैन से कानपुर ला रही थी UP STF