मायावती के ओएसडी रह चुके गंगा राम सहित कई नेता कांग्रेस में हुए शामिल

बसपा प्रमुख मायावती के ओएसडी गंगाराम ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इसके अलावा शिव पूरन सिंह चौहान जहूराबाद (ग़ाज़ीपुर) और राज्यवर्धन सिंह राजू सवायजपुर (हरदोई) भी कांग्रेस में शामिल हो गये.

मायावती के ओएसडी रह चुके गंगा राम सहित कई नेता कांग्रेस में हुए शामिल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इन नेताओं को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलायी

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमों मायावती (Mayawati) के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) रहे गंगा राम समेत कई नेता रविवार को कांग्रेस (Congress) पार्टी में शामिल हो गये. बताया जा रहा है प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इन नेताओं को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलवायी है. कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से रविवार को जारी बयान के अनुसार आज बसपा प्रमुख मायावती के ओएसडी गंगाराम ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इसके अलावा शिव पूरन सिंह चौहान जहूराबाद (ग़ाज़ीपुर) (Ghazipur) और राज्यवर्धन सिंह राजू सवायजपुर (हरदोई) भी कांग्रेस में शामिल हो गये.

'संविधान का पालन नहीं कर रहीं सरकारें' : मायावती का आरोप

इस मौके पर लल्लू ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने साढे़ सात साल और योगी सरकार ने साढ़े चार साल केवल जनविरोधी नीतियों के माध्यम से जनता के बीच भय और अशंका का माहौल बनाया. उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों कृषि कानूनों की वापसी हो, पेट्रोलियम पदार्थों की एक्साइज ड्यूटी कम करने का विषय हो या नौकरियों के विज्ञापन निकालना हो, यह सब भाजपा एक बार पुनः जनता को गुमराह करके वोट हासिल करने के लिए षडयंत्र कर रही है. अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) रहे गंगा राम समेत कई नेताओं ने रविवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलायी.

लड़की की वजह से विधायक गुड्डू जमाली ने बीएसपी से दिया इस्तीफा : मायावती

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से रविवार को जारी बयान के अनुसार आज बसपा प्रमुख मायावती के ओएसडी गंगाराम ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इसके अलावा शिव पूरन सिंह चौहान जहूराबाद (ग़ाज़ीपुर) और राज्यवर्धन सिंह राजू सवायजपुर (हरदोई) भी कांग्रेस में शामिल हो गये. इस मौके पर लल्लू ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने साढे़ सात साल और योगी सरकार ने साढ़े चार साल केवल जनविरोधी नीतियों के माध्यम से जनता के बीच भय और अशंका का माहौल बनाया. उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों कृषि कानूनों की वापसी हो, पेट्रोलियम पदार्थों की एक्साइज ड्यूटी कम करने का विषय हो या नौकरियों के विज्ञापन निकालना हो, यह सब भाजपा एक बार पुनः जनता को गुमराह करके वोट हासिल करने के लिए षडयंत्र कर रही है.


"संविधान दिवस मनाने का अधिकार नहीं": बसपा सुप्रीमो मायावती का केंद्र पर निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com