अमेरिका में उपचार के बाद गोवा लौटे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अमेरिका से पणजी लौट आये. अगस्त के आखिरी सप्ताह में वह उपचार के लिए अमेरिका गए थे.

अमेरिका में उपचार के बाद गोवा लौटे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर. (फाइल फोटो)

पणजी :

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अमेरिका से पणजी लौट आये. अगस्त के आखिरी सप्ताह में वह उपचार के लिए अमेरिका गए थे. उनके कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर (62) शाम करीब साढ़े पांच बजे मुंबई से एक नियमित उड़ान से गोवा हवाईअड्डा पहुंचे. पर्रिकर दोपहर में अमेरिका से मुंबई पहुंचे थे. घर के लिए रवाना होने से पहले उन्हें हवाईअड्डा भवन से बाहर निकलते देखा गया था. साल की शुरुआत में करीब तीन महीने तक अमेरिका में पर्रिकर ने अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार कराया था.
 


गोवा को मिल सकता है नया CM! मनोहर पर्रिकर की तबीयत को ध्यान में रख अमित शाह से मिलेंगे बीजेपी नेता

अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान पर्रिकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था. बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था. हालांकि उन्होंने महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिए मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं.

राफेल घोटाले पर फिर बरसी कांग्रेस, कहा- मनोहर पर्रिकर को सब कुछ पता था, उनकी चुप्पी देश के साथ धोखा

विपक्षी कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पर्रिकर की अनुपस्थिति के कारण प्रशासन 'ध्वस्त' हो गया है और उसने मांग की कि भाजपा नेतृत्व वाली राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाये और गोवा में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com