विज्ञापन
This Article is From Feb 14, 2021

सिसोदिया ने सूरत में किया रोड शो, बोले-बीजेपी का मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी आप

गुजरात के 6 नगर निगम अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, जामनगर और भावनगर के लिए 21 फरवरी को चुनाव होगा. गुजरात की नगर पालिकाओं, जिला पंचायतों और तालुका पंचायतों के लिए 28 फरवरी को चुनाव होगा.

सिसोदिया ने सूरत में किया रोड शो, बोले-बीजेपी का मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी आप
Manish Sisodia ने कहा कि आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में जीत हासिल करेगी (प्रतीकात्मक)
सूरत:

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने रविवार को गुजरात के सूरत शहर में रोड शो किया. गुजरात के निकाय चुनाव में जोर लगा रहे सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही गुजरात में BJP का मजबूत विकल्प बनकर उभर रही है. जबकि कांग्रेस BJP की मदद के लिए ही चुनाव मैदान में उतरती है.

सिसोदिया ने कहा कि BJP गुजरात के विभिन्न नगर निकायों पर दो दशक से अधिक समय से शासन कर रही है. गुजरात के 6 नगर निगम अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, जामनगर और भावनगर के लिए 21 फरवरी को चुनाव होगा. गुजरात की नगर पालिकाओं, जिला पंचायतों और तालुका पंचायतों के लिए 28 फरवरी को चुनाव होगा.

आप ने पहली बार गुजरात के निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारे हैं. सूरत तीसरा शहर है, जहां सिसोदिया रोड शो कर रहे हैं. सिसोदिया ने पहले अहमदाबाद और राजकोट में रोड शो किया था. दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि गुजरात में निकाय चुनावों में मुकाबला BJP और आप के बीच है. लोग दिल्ली में केजरीवाल के शासन को देखने के बाद उनकी राजनीति को एक मौका देना चाहते हैं. आप नेता ने कहा कि उन्होंने अहमदाबाद और राजकोट की यात्रा की और अब सूरत में हैं. लोग बीजेपी से ऊब चुके हैं और उसे हराना चाहते हैं.

उन्होंने दावा किया कि पहले कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प थी. सिसोदिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस, बीजेपी को जिताने में मदद के लिए चुनाव लड़ती है. उसकी यही रणनीति है. लेकिन भाजपा को आप हरा सकती है न कि कांग्रेस. सिसोदिया ने कहा कि लोग देख सकते हैं कि कैसे 5 साल की छोटी सी अवधि में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सरकारी स्कूलों को इस तरह से विकसित किया है कि वे निजी स्कूलों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं.

दूसरी तरफ गुजरात में सरकारी स्कूलों को बंद किया जा रहा है. सिसोदिया ने 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की हत्या पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुप्पी पर भी सवाल किया. सिसोदिया ने आरोप लगाया कि हम दुखी हैं, क्योंकि देश में 'जय श्रीराम' का नारा लगाने पर हत्या की जा रही है. लोगों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार दिल्ली पुलिस और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में कानून-व्यवस्था को लेकर जरा भी चिंतित नहीं हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में रिया चक्रवर्ती, भारती और उनके पति को नोटिस
सिसोदिया ने सूरत में किया रोड शो, बोले-बीजेपी का मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी आप
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Next Article
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com