पुलिस अधिकारी को 'किस' करना पड़ा महंगा, हिरासत में लिया गया शख्स

तेलंगाना में बैंक में काम करने वाले 28 साल के व्यक्ति ने बोनालू उत्सव के दौरान एक पुरुष पुलिस अधिकारी को 'किस' कर लिया. इसके बाद, उसे हमला करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया.

पुलिस अधिकारी को 'किस' करना पड़ा महंगा, हिरासत में लिया गया शख्स

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • पुलिस अधिकारी को 'किस' करना पड़ा महंगा
  • हिरासत में लिया गया किस करने वाला शख्स
  • एक निजी बैंक में काम करता है आरोपी
तेलंगाना:

बैंक में काम करने वाले 28 साल के व्यक्ति ने बोनालू उत्सव के दौरान एक पुरुष पुलिस अधिकारी को 'किस' कर लिया. इसके बाद, उसे हमला करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया. यह घटना रविवार रात की है और उस समय व्यक्ति कथित रूप से नशे में था. घटना के वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि लोग सड़क पर 'डांस' कर रहे हैं, तभी वहां से एक पुलिस अधिकारी गुज़रता है, जिसे आरोपी व्यक्ति पकड़ कर गले लगा लेता है और उन्हें 'किस' कर लेता है. पुलिस अधिकारी उसे तुरंत धक्का देता है और थप्पड़ मारता है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की गई और तहकीकात के दौरान व्यक्ति की पहचान कर ली गई. वह एक निजी बैंक में काम करता है.

मुंबई के इस पुलिसवाले ने भारी बारिश और बाढ़ से बचाई कुत्ते की जान, वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नल्लाकुंता थाना के निरीक्षक के. मुरलीधर ने बताया कि बैंक कर्मी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को कर्तव्य का पालन करने से रोकने के लिए हमला करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे सोमवार को हिरासत में ले लिया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)