दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में किराया न भरने पर, मकान मालिक से हुए झगड़े में व्यक्ति की मौत

मामला पूर्वी दिल्ली (Delhi) के त्रिलोकपुरी (Trilokpuri) इलाके का है. जहां मकान मालिक द्वारा कथित तौर पर की गयी मारपीट में 38 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी घायल हो गयी.

दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में किराया न भरने पर, मकान मालिक से हुए झगड़े में व्यक्ति की मौत

 मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

मकान का किराया और बिजली का बिल ना भरने एक शख्स को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ सकता है?  दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां मकान का किराया और बिजली का बिल ना देने पर, मकान मालिक द्वारा की गई मारपीट में एक व्यक्ति ने जान गंवा दी.  मामला पूर्वी दिल्ली (Delhi) के त्रिलोकपुरी (Trilokpuri) इलाके का है. जहां मकान मालिक द्वारा की गयी मारपीट में 38 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि उसकी पत्नी घायल हो गयी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में मकान मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली में महिला को 150 मीटर तक घसीटते हुए ले गए मोबाइल स्नैचर्स

पुलिस (Police) के मुताबिक काले खान और उसकी पत्नी मयूरी (36) अपने बच्चों के साथ किराये की एक झोंपड़ी में रह रहे थे. पुलिस ने काले खान के बेटे के हवाले से बताया कि किराया और बिजली बिल को लेकर झोंपड़ी के मालिक मुर्गन और खान के बीच गुरुवार रात को तीखी नोकझोंक हुई. काले खान के बेटे ने पुलिस को बताया कि मुर्गन ने उसकी मां मयूरी के बाल पकड़ कर खींचे. इसपर उसकी मां ने मुर्गन को थप्पड़ मार दिया. मुर्गन इसके बाद अपने तीन अन्य दोस्तों अर्मुगम, साहिल और अजय को साथ ले आया.

पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप के मुताबिक लड़के ने पुलिस को सूचित किया कि जब मुर्गन ने उसके माता-पिता के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया, तो अर्मुगम ने उसके पिता की छाती में छुरा घोंप दिया. चार लोगों ने काले खान और उसकी पत्नी पर पत्थर भी मारे. पुलिस उपायुक्त ने कहा कि पड़ोसी दंपति को एलबीएस अस्पताल ले गए जहां काले खान को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि मयूरी का इलाज चल रहा है.

दिल्ली : शराब के नशे में युवक ने कर दी नाबालिग सौतेली बहन की हत्या, घर में लाश छोड़ भागा; गिरफ्तार

पुलिस ने मुर्गन, अर्मुगम और अजय को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि साहिल फरार है. काले खान के बेटे के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के प्रशांत विहार में एक बार की घटना, लड़की छत से कूद; हुई मौत