विज्ञापन
This Article is From Sep 26, 2015

चले थे सलमान खान के साथ 'दबंग-3' बनाने, पहुंच गए जेल

चले थे सलमान खान के साथ 'दबंग-3' बनाने, पहुंच गए जेल
फिल्म दबंग के दृश्य से ली गई तस्वीर...
मुंबई: फिल्म निर्माता निर्देशक अरबाज खान की फिल्म दबंग 3 की कानपुर में कथित शूटिंग में काम दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी और ठगी करने वाले मुंबई के एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुंबई के बांद्रा निवासी मोहम्मद रफीक की मुलाकात कानपुर के मछरिया के आसिफ से 22 अगस्त को झांसी रेलवे स्टेशन पर हुई। रफीक ने खुद को अभिनेता सलमान खान की मां का ड्राइवर बताते हुए कहा कि अरबाज खान फिल्म 'दबंग-3' बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग छह महीने कानपुर में होगी। उसमें काम करने के लिए लोगों की जरूरत है।

रफीक आसिफ का पता और फोन नंबर लेकर चला गया। एक हफ्ते बाद रफीक कानपुर आया और आसिफ को स्पॉट ब्वॉय की नौकरी दी। आसिफ ने उसे बर्रा के महेंद्र मिश्रा से मिलाया। रफीक ने महेंद्र को फिल्म की शूटिंग के लिए क्राउड कलेक्शन और होटल मैनेजमेंट की जिम्मेदारी दी। वहीं उसने इन लोगों के एक और दोस्त नजर मोहम्मद को ड्राइवर की नौकरी दी।

इसके बाद वह मुंबई गया और वहां से उन्हे अरबाज खान सुहैल खान फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के लेटर पैड पर नौकरी का नियुक्ति पत्र भेज दिया। इन लोगों से नियुक्ति पत्र देने के नाम पर तीन तीन हजार रुपये की पहली किस्त मांगी गई जिसे लेने शुक्रवार शाम रफीक कानपुर आया। इस बीच इन लोगों को शक हो गया और इन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने रफीक को कानपुर के बर्रा बाइपास के पास से गिरफ्तार कर लिया।

गोविंदनगर पुलिस के सर्किल ऑफिसर विशाल पांडेय के मुताबिक, रफीक की तलाशी में उसके पास से अरबाज और सुहैल खान फिल्म प्रोडेक्शन कंपनी के लेटर पैड, आई कार्ड आदि बरामद हुए। उसके पास से अरबाज खान का नंबर भी मिला जिस पर पुलिस ने अरबाज से बात की तो उन्होंने कानपुर में शूटिंग की बात से इनकार किया। पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर रफीक से पूछताछ कर रही है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
चले थे सलमान खान के साथ 'दबंग-3' बनाने, पहुंच गए जेल
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com