सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील फोटो- वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने बातचीत के दौरान लड़की से उसकी फोटो और वीडियो मंगवा ली थी. उसने धमकी दी कि अगर तुमने बात करनी बंद की तो मैं तुम्हारे फोटो और वीडियो व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दूंगा.

सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील फोटो- वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

Faridabad पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद (Haryana Faridabad) जिले में सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील फोटो- वीडियो वायरल करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी मुख्यालय नितीश अग्रवाल के दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेंट्रल की टीम ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल ( obscene photo video) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि आरोपी मोहम्मद तय्यब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का रहने वाला है. आरोपी की लड़की से पहचान फेसबुक के माध्यम से करीब 3 साल पहले हुई थी. जो दोनों आपस में एक दूसरे से बातचीत करते थे.

आरोपी ने बातचीत के दौरान लड़की से उसकी फोटो और वीडियो मंगवा ली थी. जब लड़की ने बताया कि उसका रिश्ता हो गया है अब वह उससे बात ना करे. इस पर आरोपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर तुमने बात करनी बंद की तो मैं तुम्हारे फोटो और वीडियो व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दूंगा. तुम्हारे परिवार वालों  को जान से मार दूंगा. जहां तुम्हारी शादी होगी, वहां से मैं शादी तुड़वा दूंगा और आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो लड़की के भाई के फोन पर भेज दी. लड़की ने महिला थाना सेंट्रल को लिखित शिकायत दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पर महिला थाना द्वारा मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर की गई थी. महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जीता की टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया . जिस फोन के द्वारा आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल की थी उस फोन को बरामद कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.