फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार

फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में युवक गिरफ्तार

खास बातें

  • पीएम की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर BJP समर्थकों के थाने का घेराव किया
  • पुलिस ने फोटो डालने के आरोप में असलम नाम के युवक को गिरफ्तार किया
  • पुलिस के मुताबिक, असलम ने आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी
मुरैना (मध्य प्रदेश):

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर बीजेपी समर्थकों के जिले के बानमोर पुलिस थाने का घेराव कर दिया. इसके बाद पुलिस ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

जिले के बानमोर कस्बे के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आत्माराम शर्मा ने बताया कि बानमोर कस्बे में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद बीजेपी समर्थकों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया. इसके बाद पुलिस ने बानमोर के निवासी और मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले असलम खान (25 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

शर्मा ने बताया कि असलम ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी. यह फोटो मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने देखी और इसकी सूचना बानमोर बीजेपी मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी. उन्होंने बताया कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट वायरल होते ही क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया तथा मावई के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता बानमोर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई. उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कल देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की विस्तृत जांच चल रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com