हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच ममता बनर्जी ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित, कमिश्नर भी दिखे मंच पर

कोलकाता में जारी सियासी उठापटक के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पश्चिम बंगाल पुलिस के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं.

खास बातें

  • बंगाल पुलिस के कार्यक्रम में पहुंची ममता बनर्जी
  • विवाद के बीच पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित
  • पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार भी मंच पर दिखे
नई दिल्ली :

कोलकाता में जारी सियासी उठापटक के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पश्चिम बंगाल पुलिस के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं. उन्होंने पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया. इस दौरान पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार (Rajeev Kumar) भी ममता बनर्जी के साथ मंच पर देखे गए. आपको बता दें कि सारदा चिट फंड घोटाले में कल शाम को पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची सीबीआई टीम को लेकर टकराव की स्थिति पैदा हो गई. पहले सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लिया गया और बाद में छोड़ दिया गया. सीबीआई की कार्रवाई से नाराज सीएम ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई हैं. उन्होंने सीबीआई की कार्रवाई को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इशारों पर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल सीबीआई को यह सब करने के लिए आदेश दे रहे हैं. 

इस घटनाक्रम के बाद तमाम विपक्षी नेता ममता के समर्थन में उतर आए. राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है और यह फासीवादी ताकतों को हराएगा. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम भारत की संस्थाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के निरंतर हमलों का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कंधे से कंधा मिलाकर ममता के साथ है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा रहेगा और इन फासीवादी ताकतों को हराएगा.' हालांकि दूसरी ओर बंगाल से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा है, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नाटक कर रही हैं, यहां करोड़ों रूपये का घोटाला हुआ है.'

ममता बनर्जी के साथ पूरा विपक्ष, क्या नीतीश भी हैं CBI के रवैये से नाराज, पढ़ें किसने क्या कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विपक्षी पार्टियों ने किया ममता बनर्जी का समर्थन