बढ़ते कोरोना के बीच कुंभ से आने वाली तस्वीरें स्तब्ध करने वाली : NDTV Solutions Summit में मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने कोरोना काल में चुनावी रैलियों और हरिद्वार कुंभ को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि कुंभ की तस्वीरें स्तब्ध करने वाली थीं. ऐसे माहौल में इतने लोग इकट्ठे थे. जो देश में चल रहा है वह स्तब्ध करने वाला है.

बढ़ते कोरोना के बीच कुंभ से आने वाली तस्वीरें स्तब्ध करने वाली :  NDTV Solutions Summit में मलाइका अरोड़ा

कोविड को लेकर मलाइका अरोड़ा ने NDTV Solutions Summit में अपने विचार रखे

देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच NDTV Solutions Summit में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), बॉक्सर विजेंदर सिंह (Vijender Singh) और योग एक्सपर्ट  सर्वेश शशि (Sarvesh Shashi) ने भी हिस्सा लिया. मलाइका अरोड़ा ने कहा कि कोविड सबको प्रभावित कर रहा है. इसमें बड़े- छोटे जैसी बात नहीं है.  कोरोना के बढ़ते मामले और माहौल को देखकर काफी बुरा लग रहा है. अक्सर ये उम्मीद करती हूं एक दिन मैं सुबह उठूंगी और सब ठीक मिलेगा. कोरोना से लड़ने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि सबसे पहले खुद के लिए और दूसरों के लिए रिस्पांसिबल बनें. वैक्सीन जल्द से जल्द लें. सभी गाइडलाइंस को फॉलो करें.

मलाइका ने कोरोना काल में चुनावी रैलियों और हरिद्वार कुंभ को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि कुंभ की तस्वीरें स्तब्ध करने वाली थीं. ऐसे माहौल में इतने लोग इकट्ठे थे. जो देश में चल रहा है वह स्तब्ध करने वाला है. कोरोना से बचने के लिए घरों में रहना बहुत जरूरी है. घर का खाना खाएं. मास्क लगाएं. सभी अपनी जिम्मेदारी समझें.


वहीं बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा कि कोरोना से सिर्फ आप सावधानी  बरतकर ही बच सकते हैं. जो गाइडलाइंस दी  गई हैं उनका पालन करें. जो बिना बात के वीकेंड पर घूमते हैं, उन्हें भी सोचना चाहिए.  युवाओं की जिम्मेदारी है कि वे अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें. बिना किसी कारण के बाहर जाने से बचें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उधर, योग एक्सपर्ट सर्वेश शशि ने कहा कि योग करना बहुत जरूरी है. तीन प्राणायाम करके इम्यूनिटी को ठीक रखा जा सकता है. घर का बना खाना ही खाएं. नियमों का पालन करें.