मादक पदार्थ के तस्करों पर गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति जब्त

गाजियाबाद पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले जिन दो लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है वो दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं.

मादक पदार्थ के तस्करों पर गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति जब्त

सांकेतिक तस्वीर

गाजियाबाद:

गाजियाबाद पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले दो लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 5 करोड़ की संपत्ति जब्त की है. गाजियाबाद पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले जिन दो लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है वो दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं, जिनका नाम जाकिर पठान, अजमेरी पठान है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देशानुसार गाजियाबाद पुलिस लागातार शातिर, गैंगस्टर, अभ्यस्त अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले शातिर गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

UP Police ने Pawri को दिया सिंघम ट्विस्ट, बोले- ये छेड़खानी करने वाले हैं, ये हम हैं... - देखें मजेदार Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अवैध रूप से अर्जित की गई कुल 11 अचल संपत्तियों (कीमत करीब 5 करोड़) को नियमानुसार जब्त किया है. इसके साथ ही एसएसपी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारियों और थाना प्रभारियों को लगातार यह अभियान जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं.