विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2022

गर्भवती वनविभाग कर्मचारी को पूर्व सरंचप ने मारे लात घूसे, मजूदरों को लेकर हुआ था विवाद

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें आरोपी पति-पत्नी बुरी तरह से इनकी पिटाई कर रहे थे. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया है.

गर्भवती वनविभाग कर्मचारी को पूर्व सरंचप ने मारे लात घूसे, मजूदरों को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है
मुंबई:

महाराष्ट्र में एक गर्भवती वनविभाग कर्मचारी महिला की बुरी तरह से पिटाई की गई और जमकर उसे लात घूसे मारे गए. ये दर्दनाक घटना राज्य के सतारा जिले की है. जानकारी के अनुसार मजदूर को लेकर पीड़ित महिला का विवाद इलाके के पूर्व सरपंच और उसकी पत्नी से हुआ था. जिसके बाद पूर्व सरपंच और उसकी पत्नी ने महिला और उसके पति की बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ जिसमें आरोपी पति-पत्नी इनकी पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. पीड़िता का पति भी वनविभाग कर्मचारी है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया है.

क्या है पूरा मामला

वन विभाग की जमीन पर इलाके के पूर्व सरपंच रामचंद्र जानकर द्वारा कुछ काम करवाया जा रहा था. 17 जनवरी को वनविभाग की कर्मचारी सिंधु सानप और उसके पति ने मजदूर को दूसरी साइट पर काम के लिए भेज दिया. इस बात की जानकारी नहीं देने से आरोपी रामचंद्र जानकर और उसकी पत्नी प्रतिभा जानकर को गुस्सा आ गया और उन्होंने फोन कर पीड़िता को धमकाया और कहा कि फिर से अगर हमारे काम के बीच में आए तो हम पीटेंगे. वहीं 19 जनवरी को आरोपी ने गर्भवती महिला की जमकर पिटाई कर दी.

घटना की वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूर्व सरपंच पीड़िता को जमीन पर पटक-पटक कर पीट रहा है और उसके बाल खींच रहा है. जबकि आरोपी सरपंच की पत्नी भी चप्पल से महिला के पति को मार रही है.

मामला सामने आने के बाद सातारा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है और पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com