'मुझे कोरोनावायरस मिलता तो उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता': शिवसेना विधायक

रेमडेसिविर का उत्पादन करने वाली एक दवा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से दवा की कथित जमाखोरी को लेकर मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी, इसपर विवाद हुआ है, जिसे लेकर शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड ने देवेंद्र फडणवीस को लेकर यह टिप्पणी की है.

'मुझे कोरोनावायरस मिलता तो उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता': शिवसेना विधायक

देवेंद्र फडणवीस पर कमेंट करके विवादों में आए शिवसेना विधायक.

बुलढाणा:

जीवनरक्षक दवाई रेमडेसिविर का उत्पादन करने वाली एक दवा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से दवा की कथित जमाखोरी को लेकर उठे विवाद के बीच शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड ने कहा है कि यदि उन्हें कहीं कोरोना वायरस मिल जाता तो वह उसे बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देते.

रेमडेसिविर का उत्पादन करने वाली एक दवा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से दवा की कथित जमाखोरी को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ करने के मामले में महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ दल पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साध रहे हैं.

यहां संवाददाताओं से बातचीत में बुलढाणा से विधायक गायकवाड़ ने पूछा कि महामारी के इस दौर में यदि फडणवीस मुख्यमंत्री होते तो वह क्या करते. उन्होंने कहा कि राज्य के मंत्रियों का समर्थन करने के बजाए बीजेपी नेता उनका मजाक बना रहे हैं और सोच रहे हैं कि किस तरह प्रदेश सरकार को विफल किया जा सकता है. गायकवाड ने कहा, ‘इसलिए, यदि मुझे कोरोना वायरस मिल जाता तो मैं उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता.'

रेमडेसीविर इंजेक्शन की कमी से परेशान लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन


गायकवाड ने आरोप लगाया कि फडणवीस तथा बीजेपी नेता प्रवीण दारेकर और चंद्रकांत पाटिल महामारी तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन के वितरण को लेकर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र ने महाराष्ट्र की रेमडेसिविर निर्माता कंपनियों से कहा है कि वे राज्य में दवा की आपूर्ति नहीं करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गायकवाड़ की टिप्पणी के विरोध में रविवार को बुलढाणा में कई स्थानों पर प्रदर्शन किए और विधायक के पुतले जलाए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)