विदर्भ दिल के करीब, सरकार यहां के लोगों के अधिकारों के लिए खड़ी रहेगी : उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष नाना पटोले ने यहां विधानभवन परिसर में कार्यालय का उद्घाटन किया. विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि झिरवाल और कुछ अन्य मंत्री भी इस दौरान मौजूद थे.

विदर्भ दिल के करीब, सरकार यहां के लोगों के अधिकारों के लिए खड़ी रहेगी : उद्धव ठाकरे

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, विदर्भ उनके दिल के करीब है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नागपुर में स्थायी राज्य विधानसभा सचिवालय का हुआ उद्घाटन
  • इस मौके पर ठाकरे बोले, हम आपके साथ नाइंसाफी नहीं होने देंगे
  • आपके साथ कोई अन्याय करेगा तो हम कवच के रूप में खड़े रहेंगे
मुंंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)ने सोमवार को कहा कि विदर्भ (Vidarbha) उनके दिल के करीब है और जोर दिया कि उनकी सरकार क्षेत्र के साथ किसी भी नाइंसाफी के खिलाफ ‘कवच' के तौर पर काम करेगी.विदर्भ को महाराष्ट्र का महत्वपूर्ण भाग बताते हुए उन्होंने कहा कि महा विकास आघाड़ी गठबंधन के नेतृत्व वाली सरकार यहां के लोगों के अधिकारों के लिए लगातार खड़ी रहेगी.महाराष्ट्र की दूसरी राजधानी नागपुर में स्थायी राज्य विधानसभा सचिवालय के उद्घाटन के बाद ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित कर रहे थे.

उद्धव ठाकरे पर सोनिया गांधी का नहीं कोई सियासी दबाव, कांग्रेस अध्यक्ष की चिट्ठी पर बोले संजय राउत 

महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष नाना पटोले ने यहां विधानभवन परिसर में कार्यालय का उद्घाटन किया. विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि झिरवाल और कुछ अन्य मंत्री भी इस दौरान मौजूद थे.इस नए कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा ‘‘मैं विदर्भ के लोगों को बताना चाहता हूं कि आप हमेशा हमारे दिल के करीब रहेंगे.''

यूपी CM के मुंबई दौरे से हड़कंप, उद्धव ठाकरे  बोले- 'जबरन' कारोबार ले जाने नहीं देंगे, MNS ने कहा- 'ठग आया'

उन्होंने कहा, ‘‘हम आपके साथ कभी नाइंसाफी नहीं होने देंगे...अगर आपके साथ कोई अन्याय करेगा तो हम कवच के रूप में खड़ा रहेंगे...हम आपके अधिकारों के लिए खड़ा रहेंगे और अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे.''इस अवसर पर पटोले ने कहा कि स्थायी सचिवालय का उद्घाटन ऐतिहासिक क्षण है . पटोले ने कहा कि बहुत जल्द पुणे में भी इसी तरह का विधानसभा सचिवालय बनेगा.

संजय राउत की पत्नी को ईडी के समन पर महाराष्ट्र में सियासी घमासान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)