नाबालिग लड़कों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों पर मदरसा का मौलवी गिरफ्तार

मदरसा के 23 वर्षीय मौलवी को छह नाबालिग लड़कों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों पर गिरफ्तार किया गया है. 

नाबालिग लड़कों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों पर मदरसा का मौलवी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • मदरसा के 23 वर्षीय मौलवी को छह नाबालिग लड़कों का यौन उत्पीड़न किया
  • मदरसा के मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • सभी पीड़ित लड़कों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है
हैदराबाद :

मदरसा के 23 वर्षीय मौलवी को छह नाबालिग लड़कों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपों पर गिरफ्तार किया गया है. 

सहायक पुलिस आयुक्त अशोक चक्रवर्ती ने बताया कि सभी लड़कों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है. पिछले कुछ महीने में कथित तौर पर उनका उत्पीड़न हुआ. अधिकारी ने बताया कि अरबी पढ़ाने वाले रेहान को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. उत्पीड़न के बारे में कुछ पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने 29 अप्रैल को शिकायत दर्ज करायी थी. 

गाजीपुर मदरसा रेप मामला: मुख्‍य आरोपी पर बालिग की तरह चलेगा केस

उन्होंने कहा कि कानून के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया. चक्रवर्ती ने बताया कि एक अदालत ने मौलवी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मामले में आगे जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्‍ली के गाजीपुर इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ मदरसे में हुए रेप के मामले के मामले में पुलिस ने एक युवक और मौलवी को गिरफ्तार किया था. इस मामले का मुख्‍य आरोपी पहले अपने को नाबालिग बता रहा था लेकिन पुलिस जांच को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने सही माना और आरोपी के खिलाफ बालिग की तरह केस चलाने को मंजूरी दी. 

गोरखपुर : मदरसा बना मिसाल - अरबी, अंग्रेज़ी के साथ-साथ पढ़ाई जा रही है संस्कृत भी...

इस मामले की पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक उसे मदरसा लेकर गया था और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसका बलात्‍कार किया. 11 साल की पीड़िता ने बताया कि मदरसा में मुख्‍य आरोपी ने उसका मोबाइल ले लिया था और मदरसे के मालिक ने भी उसे धमकाया था. पीड़िता ने एएनआई को बताया कि उसे पीने के लिए पानी दिया गया था जिसके बाद वह बेहोश हो गई. उसने बताया कि जब वह अगले दिन सोकर उठी तो पाया कि मेरे कपड़े भीगे हुए थे. 

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com