Madhya Pradesh News: बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने, बाल काटने का Video हुआ वायरल, केस दर्ज

मध्यप्रदेश के नीमच में एक बुजुर्ग की कुछ युवकों ने बुरी तरह से पिटाई की है. बुजुर्ग पर आरोप है कि उसने मूर्ति का अनादर किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Madhya Pradesh News: बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने, बाल काटने का Video हुआ वायरल, केस दर्ज

मध्यप्रदेश के नीमच में युवकों ने की बुजर्ग की पिटाई, वायरल हो रहा वीडियो.

नीमच:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच में एक बुजुर्ग के साथ हुई बर्बरता का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. नीमच में भगवान की मूर्ति के साथ अनादर के शक में कुछ युवकों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा. बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी युवकों ने बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पिटाई (Old Man Beaten) तो की ही साथ ही उसके बाल भी काट दिए. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि बुजुर्ग मदन लाल की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. यह वीडियो शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो बुजुर्ग की मानसिक हालत भी थोड़ी बिगड़ी हुई है.


सीएसपी नीमच राकेश मोहन शुक्ल ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिस पर संज्ञान लिया गया है. बुजुर्ग की पिटाई के मामले की जांच की जा रही है. किसी को भी अधिकार नहीं है कि वह इस तरह मारपीट करे. विक्षिप्त व्यक्तियों की पिटाई के मामले में अलग से कानून भी है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने संज्ञान ले लिया है इसमें सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि एमपी में ऐसे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनके वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस हरकत में दिखाई दी. पुलिस इस मामले में कार्रवाई का भरोसा दे रही है.