VIDEO : MP की चयनित महिला शिक्षिकाएं CM को राखी बांधने पहुंची BJP दफ्तर, 3 साल से देख रहीं नियुक्ति की राह

7 सालों के लंबे इंतजार के बाद 2018 में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई थी. साल 2019 में इनका चयन हो गया लेकिन नियुक्ति होती उससे पहले कमलनाथ सरकार गिर गई और इन शिक्षकों का भविष्य अधर में लटक गया.

VIDEO : MP की चयनित महिला शिक्षिकाएं CM को राखी बांधने पहुंची BJP दफ्तर, 3 साल से देख रहीं नियुक्ति की राह

भोपाल में बीजेपी दफ्तर के बाहर जमा चयनित शिक्षक.

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगभग 3 सालों से चयनित होने के बाद भी नियुक्ति की राह देख रहे चयनित शिक्षकों में राज्यभर से महिला शिक्षक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) को राखी बांधने बुधवार को भोपाल पहुंचीं हैं. हाथों में राखी की थाल और बैनर पोस्टर लेकर सारे चयनित शिक्षक बीजेपी कार्यालय के सामने इकठ्ठा हुए हैं, जहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं.

महिला शिक्षकों ने मुख्यमंत्री से राखी के तोहफे के बदले उन्हें नियुक्ति पत्र देने की मांग की है. हालांकि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने पहुंची चयनित महिला शिक्षिकाओं को बीजेपी दफ्तर के बाहर तैनात पुलिस बल ने रोक दिया. इसके बाद वे हाथों में राखी की थाल सजाए सड़क पर ही बैठ गईं.


MP : रिसर्च स्कॉलर के साथ बलात्कार करने के आरोप में जबलपुर विश्वविद्यालय का प्रोफेसर गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


7 सालों के लंबे इंतजार के बाद 2018 में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई थी. साल 2019 में इनका चयन हो गया लेकिन नियुक्ति होती उससे पहले कमलनाथ सरकार गिर गई और इन शिक्षकों का भविष्य अधर में लटक गया. अब चयनित शिक्षकों ने मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से नियुक्ति पत्र देने की अनूठी गुहार लगाई है.