मध्‍य प्रदेश: छह घंटों तक 15 फीट गहरे बोरवेल में फंसी रही बच्ची, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया

बोरवेल में गिरी एक साल की बच्‍ची को करीब छह घंटे की मशक्‍कत के बाद सुरक्षित निकाल लिया गया है. बच्‍चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.  

मध्‍य प्रदेश: छह घंटों तक 15 फीट गहरे बोरवेल में फंसी रही बच्ची, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया

बच्‍ची की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है.

छतरपुर, मध्य प्रदेश:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर जिले (Chattarpur District) में गुरुवार को 15 फीट के बोरवेल में गिरी एक साल की बच्‍ची को करीब छह घंटे की मशक्‍कत के बाद सुरक्षित निकाल लिया गया है. बच्‍चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.  डॉक्‍टर आरएस प्रजापति ने कहा, "बचाव अभियान शाम 4 बजे (गुरुवार) से रात 12:30 बजे (शुक्रवार) तक चला. बच्चे की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. जब बच्‍ची बोरवेल में फंसी थी, उस वक्‍त हमने सिलेंडर के माध्यम से ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित की थी.'' 

बचाव अभियान में सेना के जवानों ने भी स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया.

MP : गांववालों ने कराया अनोखा चुनाव, नीलामी में 44 लाख की बोली लगाकर चुना गया नया सरपंच

बच्चे की मां रामसखी कुशवाहा ने बताया कि दोपहर में वह अपनी बच्‍ची को अन्य बच्चों के साथ खुले मैदान में खेलने के लिए छोड़ गई थी.

MP: फर्जी आधार कार्ड के जरिये मुस्लिम युवक गर्लफ्रेंड के साथ महाकाल मंदिर की आरती में शामिल हुआ, गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने कहा, ''जल्द ही एक बच्चा आया और उसने बताया कि मेरी बच्‍ची बोरवेल में गिर गई है. जैसे ही मैं पहुंची मैंने उसके रोने की आवाज सुनी. जिसके बाद मैंने सभी लोगों को बुलाया और उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी. अधिकारियों ने आकर बचाव अभियान शुरू किया."