जब बीजेपी मंत्री ने टीका लगवाने आई महिला से पूछा- मैं कौन हूं? जवाब मिला- 'जी कमलनाथ'

इस वीडियो को कांग्रेस ने भी ट्वीट किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने लिखा है, ‘प्रदेश की जनता के दिल और ज़ुबान पर राज करने वाले कमलनाथ की ये पहचान बीजेपी के लिये खतरे की घंटी है.’

जब बीजेपी मंत्री ने टीका लगवाने आई महिला से पूछा- मैं कौन हूं? जवाब मिला- 'जी कमलनाथ'

सांवेर विधानसभा सीट से विधायक और मंत्री तुलसी सिलावट को उनके ही इलाके के लोग नहीं पहचानते हैं.

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जल संसाधन मंत्री और सांवेर विधानसभा सीट से विधायक तुलसी सिलावट को उनके ही इलाके के लोग नहीं पहचानते हैं. सिलावट जब इंदौर के एक टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे और टीका लगवाने आई एक महिला से जब उन्होंने पूछा कि क्या मुझे पहचानती हो? मैं कौन हूं? महिला ने झिझककर जवाब में कमलनाथ जी कहा. इस पर मंत्री दंग रह गए. इस वाकये का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंत्री तुलसी सिलावट एक महिला से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. बीजेपी मंत्री तुलसी सिलावट ने महिला से पूछा: मेरा नाम जानती हो? इस पर वैक्सीन लगवाने गई महिला ने कहा: हां, कमलनाथ. 

मध्य प्रदेश सरकार ने माना- कोरोना की दूसरी लहर में जब लोग मर रहे थे, तब 204 वेंटिलेटर डिब्बों में बंद थे

बीजेपी के मंत्री तुलसी सिलावट ने सरेआम अपनी बेइज्जती होते हुए देखी तो बोल पड़े, "अरे! शिवराज कह देती, सिंधिया कह देती...कमलनाथ क्यों " वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद महिला ने तुलसी सिलावट के पैर छुए. उसके बाद मंत्री ने बेटा कहते हुए महिला से कहा, कोई बात नहीं. ये कहकर मंत्री ने माहौल का हल्का कर दिया. बता दें कि तुलसी सिलावट कांग्रेस से ही पाला बदलकर बीजेपी में आए हैं.


''मुझसे दूर रहें, मैंने अभी कोरोना का टीका नहीं लगवाया'', पुलिस ने सीने पर लगा दी तख्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को कांग्रेस ने भी ट्वीट किया है और बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने लिखा है, ‘प्रदेश की जनता के दिल और ज़ुबान पर राज करने वाले कमलनाथ की ये पहचान बीजेपी के लिये खतरे की घंटी है.'