मध्यप्रदेश : बीजेपी नेता ने अतिक्रमण हटाने गई नगर पालिका की टीम और तहसीलदार पर फेंका पेट्रोल

मामले में सीएमओ पवन मिश्रा की शिकायत पर पचोर थाने में मुख्य आरोपी भगवान सिंह और उसके भाईयों पर सरकारी काम में बाधा डालने पर धारा 326, 353 सहित 285, 294, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

मध्यप्रदेश : बीजेपी नेता ने अतिक्रमण हटाने गई नगर पालिका की टीम और तहसीलदार पर फेंका पेट्रोल

हालात ऐसे बने कि मौके से तहसीलदार को जान बचाकर भागने पर मजबूर होना पड़ा.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर में अतिक्रमण हटाने गई नगर पालिका टीम और तहसीलदार के ऊपर बीजेपी नेता द्वारा पेट्रोल डालने का आरोप है. हालांकि पेट्रोल छिड़कते ही सारे लोग पीछे हट गये. हालात ऐसे बने कि मौके से तहसीलदार को जान बचाकर भागने पर मजबूर होना पड़ा. दरअसल, राजगढ़ में पानिया जोड़ से शिवालय रोड होते हुए मंडी की ओर बायपास नुमा रोड निर्माण का काम चल रहा है. इसी दौरान वहां बने अतिक्रमण को तोड़ा जा रहा था.

चौहान ने केन-बेतवा नदी जोड़ो परियोजना के लिए राशि देने के लिए दिया प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया

आरोप है कि सोमवार को शिवालय से आगे बीजेपी नेता भगवान सिंह राजपूत के अतिक्रमण को हटाने जब नगर परिषद और राजस्व अमले की टीम पहुंची तो झगड़े के बाद भगवान सिंह घर के अंदर गया और पेट्रोल से भरी बोतल तहसीलदार राजेश सोर्ते पर उडेल दी. मामले में तहसीलदार राजेश सोर्ते का कहना है कि नगर पालिका की टीम वहां अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची थी. उसी दौरान भगवान सिंह राजपूत ने इसका विरोध किया और एक बोतल में पेट्रोल भरकर लाया और सभी के ऊपर डालने लगा. 

बीजेपी के राज्य प्रभारी ने कहा, ‘हमसे पार्टी चलाना सीखे कांग्रेस, लेकिन नौटंकी न करे'

वहीं भगवान सिंह ने कहा मैंने कोई पेट्रोल नहीं डाला बल्कि मैं तो कोका कोला, लेमन लेकर आया था और दे रहा था. क्योंकि में तो अतिथी देवो भवा की भावना पर चलता हूं. लेकिन जब लाया तो वो गिर गया. पता नहीं क्यों सब उसे पेट्रोल बोल रहे हैं. मामले में सीएमओ पवन मिश्रा की शिकायत पर पचोर थाने में मुख्य आरोपी भगवान सिंह और उसके भाईयों पर सरकारी काम में बाधा डालने पर धारा 326, 353 सहित 285, 294, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्यप्रदेश में एसडीएम से सवाल पूछने पर पत्रकार की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल