विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 02, 2022

बीजेपी के राज्य प्रभारी ने कहा, ‘हमसे पार्टी चलाना सीखे कांग्रेस, लेकिन नौटंकी न करे’

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के ‘‘घर चलो, घर-घर चलो'' अभियान पर निशाना साधते हुए बीजेपी संगठन में राज्य के प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को बीजेपी से पार्टी चलाना सीखना चाहिए, लेकिन उसे नौटंकी नहीं करनी चाहिए.

Read Time: 3 mins
बीजेपी के राज्य प्रभारी ने कहा, ‘हमसे पार्टी चलाना सीखे कांग्रेस, लेकिन नौटंकी न करे’
मुरलीधर राव, पार्टी के ‘बूथ विस्तारक अभियान'' के तहत राज्य के दौरे पर हैं
इंदौर:

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के ‘‘घर चलो, घर-घर चलो'' अभियान पर निशाना साधते हुए बीजेपी संगठन में राज्य के प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को बीजेपी से पार्टी चलाना सीखना चाहिए, लेकिन उसे नौटंकी नहीं करनी चाहिए. गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने महीने भर लंबे इस अभियान की शुरुआत मंगलवार से की, जिसके तहत प्रमुख विपक्षी दल घर-घर जाकर अपना जनाधार बढ़ाने की कवायद में जुट गया है. इस अभियान पर तंज कसते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राव ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस पहले केवल गांव-गांव जाने की बात कहती थी. लेकिन यह कांग्रेस के इतिहास में पहली बार है, जब वह लोगों के घर-घर जाने की बात कर रही है.

उन्होंने कहा, "अगर वे (कांग्रेस नेता) बीजेपी की देखा-देखी कर अपनी पार्टी चलाना सीख लेते हैं, तो यह देश की राजनीति में हमारा योगदान है. उन्हें हमसे सीखना चाहिए, लेकिन नौटंकी नहीं करनी चाहिए.''

'मेरी एक जेब में ब्राह्मण और दूसरी में बनिया' : BJP नेता के 'विवादित बोल' पर गरमाई सियासत

राव ने दावा किया कि कांग्रेस द्वारा बीजेपी की नकल की जा रही है. उन्होंने कहा, 'हम मंदिर जाते हैं, तो उन्हें (कांग्रेस नेताओं को) मंदिर जाने की आदत पड़ जाती है.'' उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरे दिनों में कांग्रेस नेता गोशाला और गोबर के बारे में अपमानजनक बातें करते थे. उन्होंने कहा, ‘‘...लेकिन अब उन्होंने (कांग्रेस नेता) ऐसी बातें करनी बंद कर दी हैं और वे गोमाता से जुड़ी योजनाओं को कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करने लगे हैं.''

MP: पंचायत चुनावों में OBC कोटे के पेंच के बीच CM शिवराज ने कांग्रेस के समर्थन से निकाला यह रास्‍ता..

बीजेपी के एक प्रवक्ता ने बताया कि राव, पार्टी के ‘‘बूथ विस्तारक अभियान'' के तहत राज्य के दौरे पर हैं और तय कार्यक्रम के मुताबिक वह अगले तीन दिनों में इंदौर, धार, रतलाम और उज्जैन जिलों में पार्टी की मतदान केंद्र समितियों की बैठकों में शामिल होंगे.

MP: नहीं मिले CM शिवराज तो धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह, किसानों के मुद्दे पर होनी थी बात

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com