VIDEO : लखनऊ में कैंडल मार्च निकाल रहे युवाओं पर बरसी लाठियां, यूपी भर्ती परीक्षा में 'धांधली' का कर रहे थे विरोध

Lucknow candle march : युवाओं का एक समूह यूपी भर्ती परीक्षा में धांधली के आरोप लगाते हुए कैंडल मार्च निकाल रहे थे. तभी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और लाठियों के जरिये उन्हें खदेड़ दिया. इस लाठीचार्ज के वीडियो भी वायरल हुए हैं.

लखनऊ:

लखनऊ में कैंडल मार्च (Lucknow candle march lathi charge) निकाल रहे युवाओं पर रविवार को पुलिस ने लाठियां बरसाईं. ये युवक यूपी भर्ती परीक्षा में धांधली के आरोपों का विरोध कर रहे थे. खबरों के मुताबिक, युवाओं का एक समूह यूपी भर्ती परीक्षा में धांधली (UP Exam rigging) के आरोप लगाते हुए कैंडल मार्च निकाल रहे थे. तभी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और लाठियों के जरिये उन्हें खदेड़ दिया. इस लाठीचार्ज के वीडियो भी वायरल (Viral Video) हुए हैं. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इस लाठीचार्ज का वीडियो ट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है.

UP TET पेपर लीक मामले में शिक्षा विभाग के निदेशक समेत प्रिंटिंग प्रेस का मालिक गिरफ्तार

आप सांसद संजय सिंह ने लिखा, आदित्यनाथ जी जितना मन चाहे इन बेरोज़गार नौजवानों को पिटवा लीजिये लेकिन दो बात याद रखियेगा. इन्ही नौजवानों ने आपको सत्ता के शिखर तक पहुंचाया है. बेरोज़गारों पर हो रहे जुर्म आपकी सत्ता के ताबूत में आख़िरी कील साबित होगी.

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट में लिखा,  69 हजार शिक्षक भर्ती में पिछड़ों-दलितों का आरक्षण मारने वाले मुख्यमंत्री अब लाठियां बरसा रहे हैं. लखनऊ में शांतिपूर्ण तरीके से कैंडल मार्च निकाल रहे 69, 000 शिक्षक भर्ती के अभ्यार्थियों पर पुलिस द्वारा बर्बर लाठीचार्ज दुखद एवं शर्मनाक है.

UPTET exam : यूपी-बिहार के सॉल्‍वर गैंग ने मिलकर किया पर्चा लीक, 5-5 लाख में बेचा

7s63q118

Lucknow Lathicharge

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि हाल ही में यूपीटीईटी (UPTET Exam) भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने का भी मामला सामने आया है. इसमें यूपी पुलिस ने 26 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि विपक्षी दल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी यूपी में बीजेपी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन आरोपियों पर रासुका लगाने का निर्देश दिया था.