यह ख़बर 08 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रेमी युगल ने पुलिस चौकी में जान दी

खास बातें

  • मुरादनगर थाना क्षेत्र की वर्धमानपुरम पुलिस चौकी में बुलंदशहर से भागकर गाजियाबाद आए एक प्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जान दे दी। एसपी ने पूरी चौकी के पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।
गाजियाबाद:

मुरादनगर थाना क्षेत्र की वर्धमानपुरम पुलिस चौकी में बुलंदशहर से भागकर गाजियाबाद आए एक प्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जान दे दी। यह घटना गुरुवार देर रात का है। पुलिस चौकी में दोनों के आत्महत्या किए जाने के बाद एसपी सिटी ने पूरी चौकी को सस्पेंड कर दिया। इस मामले की जाचं अधिकारियों द्वारा की जा रही है। एसपी सिटी शिवशंकर यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि बुलंदशहर के जहांगीराबाद की रहने वाली कांता 32 पत्नी रवि कुमार अपने ही क्षेत्र के रुक्कन सिंह 38 के साथ 6 मई को जहांगीराबाद से भागकर गाजियाबाद आ गई थी और दोनों मुरादनगर थाना क्षेत्र के मोरटा गांव में कमरा लेकर रहने लगे।

गुरुवार को कांता के पति को इसकी खबर लगी तो उसने शाम को थानाक्षेत्र की वर्धमान पुलिस चौकी में आकर शिकायत की। इसके बाद चौकी पर तैनात सिपाही इकबाल हैदर जैदी, लोकेश कुमार और सुरेशचंद पंवार ने मोरटा पर छापा मारकर दोनों को हिरासत में ले लिया। तीनों सिपाही कांता और रुक्कन को चौकी पर ले आए। एसपी सिटी ने बताया कि देर रात चौकी में कांता और रुक्कन के मुंह से झाग निकलने लगे। जिसके बाद दोनों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुमान लगाया जा रहा है कि कांता अपने पास सल्फास लायी थी जिसे दोनों ने निगल लिया। एसपीसिटी शिवशंकर यादव ने बताया कि चौकी प्रभारी विनोद कुमार उपाध्याय सहित तीनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष द्वारा शिकायत किए जाने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।