विज्ञापन
This Article is From May 15, 2013

आरएसएस के तोते हैं नीतीश, हम उन्हें भगाने वाले हैं : लालू यादव

पटना: बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एक बार फिर मैदान में उतर आए हैं और पत्नी राबड़ी देवी और दोनों बेटों - तेजप्रताप और तेजस्वी - के साथ पटना स्थित गांधी मैदान से उन्होंने मुख्यमंत्री पर जबरदस्त हमला बोला।

लालू ने नीतीश कुमार को आरएसएस का तोता बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार तानाशाह हो गए हैं और अब हम उन्हें भगाने वाले हैं। 'परिवर्तन रैली' के दौरान लालू यादव अपने पूरे भाषण में नीतीश पर निशाना साधते रहे। उन्होंने कहा कि नीतीश के राज में घूसखोरी चरम पर पहुंच गई है और उन्हें (नीतीश को) वोट देने वाले लोग अब पछता रहे हैं।

वहीं लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश के राज में राजधानी का बुरा हाल हुआ है। उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार थी, तो अगड़े-पिछड़े सभी के लिए काम किया गया था।

गांधी मैदान में लालू यादव ने परिवर्तन रैली कर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की। रैली में उनके दोनों बेटे भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि इस रैली के जरिये लालू अपने बेटों को राजनीति के मैदान में उतारने के संकेत दे रहे हैं। रैली के मद्दनेज़र पूरे पटना शहर को पोस्टरों से पाट दिया गया। समर्थकों को पटना लाने के लिए लालू ने 13 ट्रेनें बुक कराई थीं। ट्रेनों के अलावा 5,000 बसें और 60 नावों का इंतज़ाम भी किया गया था।

सुबह से ही पटना के गांधी मैदान में रैली में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ था। लालू ने दावा किया था कि इस रैली में आने वाली भीड़ से ही पता चल जाएगा कि बिहार में नीतीश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। रैली के मद्देनजर पूरे पटना शहर को पोस्टरों से पाट दिया गया और पोस्टरों में लालू के साथ उनके दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी भी छाए रहे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
आरएसएस के तोते हैं नीतीश, हम उन्हें भगाने वाले हैं : लालू यादव
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com