अब ललित मोदी ने ट्विटर पर भाजपा नेता सुधांशु मित्तल को कहा 'टेंटवाला'

अब ललित मोदी ने ट्विटर पर भाजपा नेता सुधांशु मित्तल को कहा 'टेंटवाला'

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने खुद से जुड़े विवाद में अब भाजपा के नेता सुधांशु मित्तल का नाम लिया है।

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए गुरुवार को कहा कि वह आने वाले दिनों में मित्तल के फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी का खुलासा करेंगे। उन्होंने हवाला कारोबारी विवेक नागपाल के साथ मित्तल के संबंध पर सवाल भी उठाए।

ललित ने ट्वीट किया, "टेंटवाले सुधांशु मित्तल के फर्श से अर्श तक जाने से जुड़े ब्यौरे का अगले सप्ताह इंतजार करें। भारत में वित्तीय अनियमितता के आरोप झेल रहे ललित ने हवाला कारोबार से जुड़े विवेक नागपाल के साथ मित्तल के संबंधों को लेकर भी सवाल उठाए, जिन्हें उन्होंने हवाला गोरखधंधे का मुखिया करार दिया है।
 
उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि भाजपा के नेता सुधांशु मित्तल बताएं कि उनके विवेक नागपाल से क्या संबंध हैं? इधर, उनके सवालों का जवाब देते हुए मित्तल ने कहा कि उन्हें अपने टेंटवाला होने पर गर्व है। मित्तल ने ट्वीट किया, "ललित के पास काफी पैसा था, तब भी आपका साम्राज्य असफल हो गया। मुझे शेखी बघारने वाले आप जैसे इंसान की अपेक्षा खुद के टेंटवाला होने पर गर्व है। आप एक ईर्ष्यालु इंसान हैं।"

ललित ने खुद को 'व्हिसल ब्लोअर' (खुलासे करने वाला) करार देते हुए कहा कि वह भगोड़े नहीं हैं। ललित ने कहा, "एक व्हिसल-ब्लोअर की भूमिक अदा कर खुश हूं, मैंने कुछ गलत नहीं किया। मैं भगोड़ा नहीं हूं। मेरा अपना जमीर है।"

इससे पहले के ट्वीट में ललित ने कहा था कि भाजपा नेता वरुण गांधी ने कुछ साल पहले लंदन में उनसे मुलाकात कर अपनी चाची तथा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जरिए पैसे के बदले सबकुछ ठीक कराने की बात कही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, वरुण ने हालांकि ने यह स्वीकारा कि वह मोदी से मिले थे, लेकिन किसी भी तरह के समझौते से इंकार किया। ललित ने बुधवार शाम भी वरुण पर आरोप लगाए और उनसे पूछा कि वह बताएं कि उनसे मिलने लंदन क्यों पहुंचे थे?