लद्दाख में घायल हुए जवान के पिता ने राहुल गांधी को दी नसीहत, अमित शाह ने शेयर किया Video

लद्दाख में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में घायल एक जवान के पिता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कहा है कि वह नेतागिरी न करें, राजनीति न करें. जवान के पिता के इस बयान को गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कहा है कि बहादुर जवान के पिता की बात राहुल गांधी के लिए साफ संदेश है.

लद्दाख में घायल हुए जवान के पिता ने राहुल गांधी को दी नसीहत, अमित शाह ने शेयर किया Video

अमित शाह ने वीडियो शेयर कर कहा कि राहुल गांधी के लिए संदेश साफ है

नई दिल्ली :

लद्दाख में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में घायल एक जवान के पिता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कहा है कि वह नेतागिरी न करें, राजनीति न करें. जवान के पिता के इस बयान को गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कहा है कि बहादुर जवान के पिता की बात राहुल गांधी के लिए साफ संदेश है. आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में घायल जवान के पिता ने कहा है कि भारत की सेना बहुत मजबूत है और वह चीन की हरा सकती है. राहुल गांधी को इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा, मेरे बेटे ने सेना में लड़ाई की और वह आगे भी लड़ेगा'. इस वीडियो को शेयर करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब पूरा देश एक है तो ऐसे में राहुल गांधी को भी छोटी राजनीति से ऊपर उठकर देश के हित में खड़ा होना चाहिए.  गौरतलब है कि लद्दाख में हुई चीन के साथ झड़प में  भारतीय सेना के 20 जवानों के जान गंवाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार सवाल उठा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सवाल उठाया था कि सेना के जवानों को निहत्थे भेजने का फैसला किसका था. इस पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जवाब दिया था.  

कल हुई सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी की ओर से कही गईं बातों पर राहुल गांधी ने आज फिर दो सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र को चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. अगर जमीन चीन की थी तो हमारे जवान क्यों मारे गए. उन्हें किस जगह मारा गया.' गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कहा था कि किसी ने भी हमारी जमीन पर कब्जा नहीं किया है न कोई पोस्ट उनके कब्जे में है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे जवान ने उनको सबक सिखा दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि सेना को पूरी छूट दी गई है. 


पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी के सैनिकों के साथ झड़प में 20 जवानों ने गंवाई है. वहीं सूत्रों का कहना है कि 40 के करीब चीनी सैनिक भी हताहत हुए हैं. पीएम मोदी के सबक सिखा देने के बयान इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com