केरल: 14 सालों में परिवार के 6 सदस्यों की एक ही तरह से हुई मौत, अब पुलिस ने खोदकर निकाले कंकाल

रिश्तेदार के संदेह प्रकट करने पर एक परिवार के छह सदस्यों के नरकंकाल को खोदकर निकाला गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

केरल: 14 सालों में परिवार के 6 सदस्यों की एक ही तरह से हुई मौत, अब पुलिस ने खोदकर निकाले कंकाल

रिश्तेदार के शंका जाहिर करने पर एक परिवार के छह सदस्यों के नरकंकाल को खोदकर निकाला गया

कोझिकोड़ :

रिश्तेदार के शंका जाहिर करने पर एक परिवार के छह सदस्यों के नरकंकाल को खोदकर निकाला गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. एक स्थानीय कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को खोदकर इन शवों को निकालने की अनुमति दी थी. जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि साल 2002 से लेकर 2016 के बीच एक जैसी परिस्थिति में इन सभी की खाना खाने के बाद मौत हो गयी थी. अन्नमा थॉमस की 2002 में और उनके पति टॉम थॉमस की छह साल बाद 2008 में मौत हुई थी. बाद में उनके बेटे रॉय थॉमस की 2011 में मृत्यु हुई थी.

कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए केरल की महिला पुलिसकर्मी ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकर आप हो जाएंगे भावुक

अनम्मा के भाई मैथ्यू 2014 में और दो अन्य रिश्तेदार एक महिला और उसके सालभर के बच्चे की 2016 में मौत हुई थी. अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें शिकायत मिली कि जमीन हथियाने के लिए इन मौतों की साजिश रची गयी. हम सभी कोणों से उसकी जांच कर रहे हैं.'' इन सभी ने मौत से पहले बेचैनी की शिकायत की थी. रॉय के शव के पोस्टमार्टम से साइनाइड के अंश मिले थे और इस मौत को आत्महत्या समझा गया था. 

कांग्रेस ने 5 राज्यों के विधानसभा उपचुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान

गड़बड़झाले पर शक जाहिर करने के बाद मामला दर्ज किया गया. यह बात सामने आई कि टॉम की जमीन चली गयी क्योंकि एक अन्य रिश्तेदार पर वसीयतनामा अपने पक्ष में कराने के लिए उसमें फर्जीवाड़े का संदेह सामने आया. अनम्मा के एक अन्य बेटे रोजो ने जमीन हथियाने की शिकायत दर्ज करायी. रोजो अमेरिका में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कोच्ची में अवैध इमारतों में रह रहे लोग घर छोड़ने को हुए तैयार